लाइव टीवी

सांसद ओम बिड़ला तीन दिवसीय दौरे पर सवाई माधोपुर पहुंचे

News18 Rajasthan
Updated: March 26, 2018, 9:45 PM IST
सांसद ओम बिड़ला तीन दिवसीय दौरे पर सवाई माधोपुर पहुंचे
ओम बिडला, सांसद कोटा

इसी साल होने वाले विधानसभा चुनाओं को लेकर भाजपा ने तैयारी शुरू कर दी है. इसी क्रम में सांसद ओम बिड़ला तीन दिवसीय दौरे पर सवाई माधोपुर पहुंचे.

  • Share this:
आगामी विधानसभा चुनाओं को लेकर भाजपा ने तैयारियां शुरू कर दी है. कोटा सांसद एवं सवाई माधोपुर जिले की चारों विधानसभाओं के प्रभारी ओम बिड़ला सोमवार को तीन दिवसीय दौरे पर सवाई माधोपुर पहुंचे. जहां उन्होंने विधायक कार्यालय खासा कोठी पर आयोजित भाजपा संघठन के कार्यक्रम में शिरकत की. कार्यक्रम के दौरान विधायक दिया कुमारी भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेश चन्द जैन सहित संघठन के तमाम पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे. इस दौरान ओम बिड़ला ने आगामी विधानसभा चुनाओं को देखते हुए बूथ स्तर तक संघठन को मजबूत करने के लिए कार्यकर्ताओं से जी जान से जुटने की अपील की.

उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार ने जो विकास कार्य किए है उनके बारे में आमजनता को अवगत करवाएं. और सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी लोगों को दे. इस दौरान ओम बिडला ने कहा की विधानसभा चुनाव नजदीक है और कार्यकर्ता समस्याओं को एक तरफ कर पार्टी हित में काम करनें के लिये जी जान से जुट जाएं. बिड़ला ने जिले में संगठन न को मजबूत करने की बात कही. उन्होने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ की हड्डी होता है और संगठन को मजबूती देने में अहम कड़ी का काम करता है.

भाजपा में आपसी फूट को लेकर पत्रकारों से बात करते हुए बिडला ने कहा कि भाजपा देश की ही नहीं विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है. बडी पार्टी होने के नाते छोटे मोटे मतभेद हो सकते हैं. पार्टी हित को लेकर किसी में कोई मतभेद नहीं है. सभी लोग पार्टी और संघठन को मजबूत करने के उद्देश्य के साथ एकजुट होकर काम कर रहे हैं.

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सवाई माधोपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 26, 2018, 9:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर