सैनी हत्याकांड में पायलट गुर्जर गिरफ्तार, यहां पढ़ें- पूरा मामला

सवाई माधोपुर (Sawai Madhopur) जिले की बोंली थाना पुलिस (Rajasthan Police) ने लोकेश सैनी हत्याकांड (Murder Case) मामले में फरार चल रहे चौथे और अंतिम आरोपी डिडवाड़ी निवासी पायलट गुर्जर (Pilot Gurjar) को गिरफ्तार कर लिया है.

Giriraj Sharma | News18 Rajasthan
Updated: August 27, 2019, 6:51 PM IST
सैनी हत्याकांड में पायलट गुर्जर गिरफ्तार, यहां पढ़ें- पूरा मामला
जयपुर में हुई लोकश सैनी हत्या मामले में चौथा आरोपी पकड़ा गया. (फोटो- प्रतिकात्मक)
Giriraj Sharma | News18 Rajasthan
Updated: August 27, 2019, 6:51 PM IST
राजस्थान के सवाई माधोपुर (Sawai Madhopur) जिले की बोंली थाना पुलिस (Rajasthan Police) ने मंगलवार को लोकेश सैनी हत्याकांड (Murder Case) मामले में एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने फरार चल रहे चौथे और अंतिम आरोपी डिडवाड़ी निवासी पायलट गुर्जर (Pilot Gurjar) को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के पास से हत्याकांड में काम ली गई स्कार्पियो गाड़ी भी जब्त कर ली है. हत्याकांड मामले में पुलिस तीन आरोपी ओमप्रकाश माली, मुकेश माली और अजय ठाकुर को पूर्व में ही गिरफ्तार कर चुकी है.

14 मई को जयपुर में हुई थी लोकेश सैनी की हत्या

जानकारी के अनुसार करीब साढ़े तीन महीने पहले 14 मई को चारों आरोपियों पर जयपुर में षड़यंत्र पूर्वक लोकेश सैनी की हत्या का आरोप है. जयपुर में हत्या के बाद चारों ने स्कार्पियो गाड़ी में शव रखकर उसे बनास नदी की चाणक्य दह में फेंक दिया था.

ये भी पढ़ें- जोधपुर की सेंट्रल जेल में बंद गैंगस्टर ने एयरहोस्टेस से रचाई शादी

अवैध संबंधों के चलते हुई थी लोकेश की हत्या!

पुलिस जांच में पता चला है कि पूरा मामला अवैध संबंधों से जुड़ा हुआ है. मृतक लोकेश सैनी की कथित प्रेमिका के भाई ओम प्रकाश ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर लोकेश सैनी की हत्या की साजिश रची थी. हत्या के बाद शव बनास की चरणक्या दह में फेंक दिया.

पुलिस ने कड़ी से कड़ी जोड़ी और चौथे को भी पकड़ा
Loading...

बोंली पुलिस द्वारा मामले पर अनुसंधान किया गया और कड़ी से कड़ी जोड़कर हत्याकांड में शामिल आरोपियों को एक-एक कर गिरफ्तार कर लिया. पुलिस में हत्याकांड में शामिल चौथे और अंतिम आरोपी पायलट गुर्जर को भी गिरफ्तार कर लिया. हत्याकांड में काम ली गई स्कॉर्पियो गाड़ी भी बरामद कर ली है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सवाई माधोपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 27, 2019, 6:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...