Sawai Madhopur: ₹100 की खातिर 5 शराबियों ने कर डाली अपने ही दोस्त की हत्या
Sawai-Madhopur News in Hindi

Sawai Madhopur: ₹100 की खातिर 5 शराबियों ने कर डाली अपने ही दोस्त की हत्या
सभी आरोपी एक ही गांव सेवती खुर्द के रहने वाले हैं.

सवाई माधोपुर जिले के खंडार थाना इलाके में 5 दिन पहले एक युवक की हुई हत्या (Murder) के मामले का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है.

  • Share this:
सवाई माधोपुर. जिले के खंडार थाना इलाके में 5 दिन पहले एक युवक की हुई हत्या (Murder) के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस जब मामले की जांच-पड़ताल कर उसकी तह तक पहुंची तो सन्न रह गई. इस युवक की हत्या उसके ही 5 शराबी दोस्तों (Friends) ने मिलकर की थी. वह भी महज 100 रुपये के लिए. पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के अनुसार, खंडार इलाके के सेवती खुर्द गांव में 19 जून को एक युवक का संदिग्ध हालत में शव पड़ा हुआ मिला था. बाद में उसकी शिनाख्त अजीत बैरवा के रूप में हुई. पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल कर इसकी कड़ी से कड़ी जोड़ी तो पूरी कहानी सामने आ गई. दरअसल, सेवती खुर्द गांव निवासी इंद्रराज बैरवा के यहां बेटे का जन्म हुआ था. इस पर उसके साथी अजीत बैरवा ने उससे शराब पार्टी की मांग की. इंद्रराज ने कहा कि अभी उसके पास पैसे नहीं हैं, वह बाद में पार्टी दे देगा. लेकिन, अजीत नहीं माना तो इंद्रराज बैरवा ने किसी से 500 की व्यवस्था कर ली. इंद्रराज ने 500 में से 300 रुपयों की शराब मंगवा ली.

Alwar: नाबालिग से रेप की कोशिश, राजीनामे के दबाव के बीच पेड़ से लटका मिला पिता का शव



100 रुपयों पर बात अटक गई
इंद्रराज के साथ गांव के ही 4 अन्य दोस्त भी आ गए. उसके बाद सभी दोस्तों ने शराब पीना शुरू किया. अजीत बैरवा ने एक पव्वा शराब ही पी. उसके बाद उसने शराब पीने से मना कर दिया. इस पर इंद्रराज और अजीत के बीच कहासुनी हो गई. इंद्रराज ने कहा कि तुम पूरी शराब पीयो या 300 रुपये दो. अजीत बैरवा ने शराब के पैसे देने से मना कर दिया. बाद में हालांकि उसने इंद्रराज बैरवा को 200 रुपये दे भी दिए, लेकिन इंद्रराज नहीं माना और पूरे रुपये लेने पर अड़ गया.

Alwar: जिम संचालक को दिनदहाड़े 4 बदमाशों ने गोलियों से भूना, मौके पर ही हुई मौत

एक ही गांव के हैं पांचों आरोपी
अजीत ने जब 100 रुपए नहीं दिए तो पांचों दोस्तों ने मिलकर अजीत बैरवा पर ताबड़तोड़ वार किए और उसकी हत्या कर डाली. हत्या करने के पश्चात शव को वहीं छोड़कर पांचों दोस्त फरार हो गये. घटना की सूचना मिलने के पर मृतक के भाई ने इस संबंध में खंडार थाने में मामला दर्ज कराया था. इस पर पुलिस ने जांच पड़तला कर मामले का खुलासा कर दिया और आरोपियों को धरदबोचा. गिरफ्तार आरोपियों में इंद्रराज बैरवा, राजेश बैरवा, जीतू बैरवा, मधुप बैरवा और उमेश बैरवा शामिल हैं. सभी आरोपी एक ही गांव सेवती खुर्द के रहने वाले हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading