राजसमंद लाइव मर्डर: मुस्लिम महासभा और नेशनल डेमोक्रेटिक पार्टी ने जताया विरोध
Sawai-Madhopur News in Hindi

राजसमंद लाइव मर्डर: मुस्लिम महासभा और नेशनल डेमोक्रेटिक पार्टी ने जताया विरोध
राजसमंद मर्ड मामले में लोगों ने जताया विरोध

राजसमंद मे हुई हृदय विदारक घटना के मामले मे सवाई माधोपुर मे मुस्लिम महासभा तथा नेशनल डेमोक्रेटिक पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जबरदस्त विरोध प्रकट किया

  • Share this:
राजसमंद मे हुई हृदय विदारक घटना के मामले मे सवाई माधोपुर मे मुस्लिम महासभा तथा नेशनल डेमोक्रेटिक पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जबरदस्त विरोध प्रकट किया है. मुस्लिम महासभा तथा नेशनल डेमोक्रेटिक पार्टी के कार्यकर्ताओ ने पहले बजरिया मे जुलूस निकाला और इसके बाद कलेक्ट्रेट पर सरकार के विरुद्ध नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया .

विरोध प्रकट कर रहे लोगों ने मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर के सी वर्मा को ज्ञापन सौंपा. उनका कहना था कि सरकार का अपराध करने वालो पर नियंत्रण नहीं रहा. उन्होंने कहा कि कानून का खौफ अपराधियों के जहन से गायब हो गया है तभी ऐसी हृदय विदारक घटनाएं हो रही है. प्रदर्शन कर रहे लोगों ने ऐसी घटनाओं पर विराम लगाने की मांग की है.

बता दें कि पश्चिम बंगाल में मालदा के रहने वाले मोहम्मद अफराजुल पर बुधवार को राजस्थान के राजसमंद जिले में कुल्हाड़ी से हमला किया गया था और फिर उसे जिंदा जला दिया गया था. यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक व्यक्ति लव जिहाद के बारे में कुछ बोल रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading