लाइव टीवी

सवाई माधोपुर में एक गोदाम से पकड़ा गया एक करोड़ से भी ज्यादा का मादक पदार्थ, एक गिरफ्तार

Giriraj Sharma | News18 Rajasthan
Updated: November 27, 2019, 7:28 PM IST
सवाई माधोपुर में एक गोदाम से पकड़ा गया एक करोड़ से भी ज्यादा का मादक पदार्थ, एक गिरफ्तार
जब्त कर पुलिस थाने लाए गए बोरों में बंद मादक पदार्थ

सवाई माधोपुर ( Sawai Madhopur) जिले के शिवाड़ कस्बे में छापेमारी कर जयपुर पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक करोड़ से भी ज्यादा का मादक पदार्थ (narcotics of More than one crore ) जब्त किया है. इसके साथ एक तस्कर भी गिरफ्तार किया गया है.

  • Share this:
सवाई माधोपुर. जयपुर क्राइम ब्रांच की टीम ने सवाई माधोपुर ( Sawai Madhopur) जिले के शिवाड़ कस्बे में बड़ी कार्रवाई करते हुए मादक पदार्थों से भरा गोदाम पकड़ा है. इस गोदाम से एक करोड़ रुपए से भी अधिक का नशीला पदार्थ (narcotics of  More than one crore ) जब्त किया गया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, एडीजे क्राइम बी एल सोनी (ADJ Crime B.L Sony) के निर्देशन में स्पेशल टीम प्रभारी पुलिस निरीक्षक जितेंद्र गंगवानी ने चौथ का बरवाड़ा पुलिस के साथ मिलकर संयुक्त रूप से कार्रवाई की. इस टीम ने शिवाड़ स्थित एक मकान में बने गोदाम पर छापेमारी की और बड़ी मात्रा में डोडा पोस्त और भांग जब्त किया.

121 बोरों में भरे मिले डोडा पोस्त और भांग 

टीम में गोदाम से 121 बोरों में भरा एक हजार 10 किलो डोडा पोस्त व दो हजार 720 किलो भांग बरामद की है. इस दौरान टीम ने मौके से तस्कर दीपेंद्र जैन को गिरफ्तार किया है. दीपेंद्र जैन शिवाड़ का निवासी है. क्राइम ब्रांच की टीम ने नशामुक्त राजस्थान मुहिम के तहत इस कार्रवाई को अंजाम दिया. क्राइम ब्रांच की टीम ने पूरा मामला चौथ का बरवाड़ा थाना पुलिस को सुपुर्द कर दिया. थाना पुलिस ने गोदाम से मिले डोडा पोस्त व भांग भरे बोरे जब्त कर लिए और आरोपी तस्कर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस आरोपी तस्कर दीपेंद्र जैन से पूछताछ कर रही है. पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी है कि आरोपी ने इतनी बड़ी मात्रा में मादक पदार्थ कहां से लाया है और इसकी सप्लाई कहां- कहां की जाती है. पुलिस मादक पदार्थों की तस्करी से जुड़े गिरोह के अन्य लोगों के बारे में भी आरोपी से पूछताछ करने में जुटी है.

ये भी पढ़ें- 

एमबीसी वर्ग के लिए 7 विभागों में अतिरिक्त पद सृजित, CM अशोक गहलोत ने दी मंजूरी


क्रॉस वोटिंग के बावजूद हनुमानगढ़ नगर परिषद के उपसभापति बने कांग्रेस के अनिल   खीचड़

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सवाई माधोपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2019, 7:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर