OMG! तांत्रिकों के चक्कर में 45 दिन तक घर में सड़ता रहा युवती का शव
Sawai-Madhopur News in Hindi

OMG! तांत्रिकों के चक्कर में 45 दिन तक घर में सड़ता रहा युवती का शव
प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

घर की दूसरी मंजिल पर बने एक कमरे में तांत्रिक डेढ़ महीने से युवती के शव पर तंत्र-क्रिया कर रहे थे.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के गंगापुरसिटी कस्बे में अंधविश्वास का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक बुजुर्ग दंपति तांत्रिकों के झांसे में आ गई और अपनी मृत बेटी को जिंदा करवाने के लिए उनसे तंत्र-विद्या करवाती रही. घर के जिस कमरे में तंत्र विद्या चल रही थी, उसमें किसी को जाने की इजाजत नहीं थी. डेढ़ माह बाद युवती का भाई जब घर पहुंचा तो बुधवार को पूरे मामले का खुलासा हुआ. प्रकरण में पुलिस ने तीन तांत्रिकों को गिरफ्तार किया है.

युवती के भाई ने बताया कि उसकी बड़ी बहन अनिता सिंह राजपूत (35 वर्ष) बीमार रहती थी. अभी कुछ दिनों पहले वह बेहोश हो गई तो घरवालों ने चार तांत्रिकों को घर पर बुलाया. इन तांत्रिकों ने अनिता पर 'ऊपरी साया' होने की बात कही और कहा कि अगर इसका इलाज उनसे नहीं कराया गया तो घर में अनहोनी हो जाएगी.

इसके बाद घर की दूसरी मंजिल पर बने कमरे में वो बेहोश अनिता को ले गए. इस कमरे में वे डेढ़ महीने से तंत्र-विद्या करते रहे. इस दौरान इस कमरे में किसी को जाने की इजाजत नहींं थी. कुछ दिनों पहले घर आए रिश्तेदारों को इसकी भनक लगी तो उन्होंने अनिता के भाई को इस बारे में बताया. जब भाई घर पहुंचा तो उसे भी तांत्रिकों ने उस कमरे में नहीं जाने दिया. इसके बाद उसने इस बारे में पुलिस को जानकारी दी.



इसके बाद पुलिस ने कमरा खुलवा तो अनिता का सड़ा-गला शव मिला. जिसे पुलिस ने मोर्चरी में रखवाया. इस मामले में पुलिस ने गोपाल सिंह, गजेंद्र सिंह, नीटू नाम के तीन तांत्रिकों गिरफ्तार किया है. वहीं चौथे तांत्रिक की तलाश जारी है.
First published: February 28, 2018, 3:42 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading