करौली में रेल लाने की मांग को लेकर लोगों ने किया प्रदर्शन

ETV Rajasthan
Updated: September 17, 2017, 2:20 PM IST
करौली में रेल लाने की मांग को लेकर लोगों ने किया प्रदर्शन
फोटो-(ईटीवी)
ETV Rajasthan
Updated: September 17, 2017, 2:20 PM IST
करौली में रेल लाने की मांग को लेकर जागरूकता अभियान और प्रदर्शन लगातार जारी है. रविवार को रेल विकास समिति के तत्वाधान में इंदिरा कॉलोनी से रैली की गई जो कि विवेक विहार कॉलोनी, जगदंबा लॉज होते हुए पेट्रोल पंप पर समाप्त हुई.

इस दौरान रेल विकास समिति के सदस्यों ने जनप्रतिनिधियों पर उपेक्षा के आरोप लगाए. साथ ही करौली को रेल से जोड़ने के लिए आंदोलन करने के लिए लोगों को जागरूक किया.

इस दौरान रेल विकास समिति की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन भी मनाया गया और बच्चों को चॉकलेट वितरित की गईं. करौली को रेल लाइन से जोड़ने का अभियान करोली शहर के साथ अब ग्रामीण क्षेत्र में फैलने लगा है. गांव के लोग भी सरकार और जनप्रतिनिधियों से करौली में रेल लाने की मांग करने लगे हैं. इसके अलावा धौलपुर में लोग रेल लाइन के लिए आगे आने लगे हैं.

ज्ञात रहे की पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार ने धौलपुर-करौली-गंगापुर सिटी रेल लाइन के लिए बजट स्वीकृत किया था और इस कार्य पर अब तक 50 करोड़ से अधिक खर्च हो चुका है, लेकिन इसके बाद यह कार्य और ठंडे बस्ते में चला गया है जिसको लेकर करौली के लोगों में जनप्रतिनिधियों सरकार के खिलाफ खासा रोष दिखाई दे रहा है.
First published: September 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर