Home /News /rajasthan /

सवाईमाधोपुर में फोटोग्राफर को पेड़ से लटकाकर पीटने का वीडियो हुआ वायरल

सवाईमाधोपुर में फोटोग्राफर को पेड़ से लटकाकर पीटने का वीडियो हुआ वायरल

सवाईमाधोपुर जिले के सांकडा गांव में ग्रामीणों द्वारा फोटोग्राफर को पेड़ से लटकाकर पीटने का वीडियो वायरल होने के बाद मामले में आक्रोशित फोटोग्राफर्स ने सोमवार को जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपकर फोटोग्राफर पर लगाए गए आरोपों को बेबुनियाद बताया है.

अधिक पढ़ें ...
    सवाईमाधोपुर जिले के साकडा गांव में ग्रामीणों द्वारा फोटोग्राफर को पेड़ से लटकाकर पीटने का वीडियो वायरल होने के बाद मामले में आक्रोशित फोटोग्राफर्स ने सोमवार को जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपकर फोटोग्राफर पर लगाए गए आरोपों को बेबुनियाद बताया है. फोटोग्राफर एसोसिएशन ने फोटोग्राफर का मेडिकल करवाने के साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है.

    फोटोग्राफर एसोसिएशन का कहना है कि फोटोग्राफर पर लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं. फोटोग्राफर से जबरन मारपीट कर चोरी स्वीकार करने का दबाव बनाया गया. फोटोग्राफर को काफी चोटें लगी हैं. उसका मेडिकल करवाया जाए. फोटोग्राफर की ओर से दोषी ग्रामीणों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. उसकी निष्पक्ष जांच करवायी जाए.

    उल्लेखनीय है गत 16 अप्रेल को ग्रामीणों ने शादी की फोटोग्राफी करने आए फोटोग्राफर को पेड़ से रस्सी बांधकर लटका दिया था और फिर उसकी जमकर पिटाई की थी. ग्रामीणों का आरोप था कि फोटोग्राफर ने शादी समारोह के दौरान पैसे चुराए हैं. ग्रामीणों का आरोप था कि फोटोग्राफर ने करीब 3 लाख रुपये से भरा बैग चुराया है. इस संदेह के आधार पर फोटोग्राफर को उन्होंने पेड़ से बांधकर लटका दिया और डंडों से जमकर पिटाई की. ग्रामीणों ने इस दौरान उसका वीडियो भी बनाया और उसे वायरल कर दिया. ग्रामीणों ने फोटोग्राफर के खिलाफ मामला भी दर्ज करवा दिया.

    Tags: Rajasthan news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर