लाइव टीवी

सवाईमाधोपुर में फोटोग्राफर को पेड़ से लटकाकर पीटने का वीडियो हुआ वायरल

Giriraj Sharma | News18Hindi
Updated: April 23, 2018, 8:19 PM IST

सवाईमाधोपुर जिले के सांकडा गांव में ग्रामीणों द्वारा फोटोग्राफर को पेड़ से लटकाकर पीटने का वीडियो वायरल होने के बाद मामले में आक्रोशित फोटोग्राफर्स ने सोमवार को जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपकर फोटोग्राफर पर लगाए गए आरोपों को बेबुनियाद बताया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 23, 2018, 8:19 PM IST
  • Share this:
सवाईमाधोपुर जिले के साकडा गांव में ग्रामीणों द्वारा फोटोग्राफर को पेड़ से लटकाकर पीटने का वीडियो वायरल होने के बाद मामले में आक्रोशित फोटोग्राफर्स ने सोमवार को जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपकर फोटोग्राफर पर लगाए गए आरोपों को बेबुनियाद बताया है. फोटोग्राफर एसोसिएशन ने फोटोग्राफर का मेडिकल करवाने के साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है.

फोटोग्राफर एसोसिएशन का कहना है कि फोटोग्राफर पर लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं. फोटोग्राफर से जबरन मारपीट कर चोरी स्वीकार करने का दबाव बनाया गया. फोटोग्राफर को काफी चोटें लगी हैं. उसका मेडिकल करवाया जाए. फोटोग्राफर की ओर से दोषी ग्रामीणों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. उसकी निष्पक्ष जांच करवायी जाए.

उल्लेखनीय है गत 16 अप्रेल को ग्रामीणों ने शादी की फोटोग्राफी करने आए फोटोग्राफर को पेड़ से रस्सी बांधकर लटका दिया था और फिर उसकी जमकर पिटाई की थी. ग्रामीणों का आरोप था कि फोटोग्राफर ने शादी समारोह के दौरान पैसे चुराए हैं. ग्रामीणों का आरोप था कि फोटोग्राफर ने करीब 3 लाख रुपये से भरा बैग चुराया है. इस संदेह के आधार पर फोटोग्राफर को उन्होंने पेड़ से बांधकर लटका दिया और डंडों से जमकर पिटाई की. ग्रामीणों ने इस दौरान उसका वीडियो भी बनाया और उसे वायरल कर दिया. ग्रामीणों ने फोटोग्राफर के खिलाफ मामला भी दर्ज करवा दिया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सवाई माधोपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 23, 2018, 6:04 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर