Home /News /rajasthan /

महिलाओं का इस्तेमाल कर ठगी करने वाला पुलिस कांस्टेबल गिरफ्तार

महिलाओं का इस्तेमाल कर ठगी करने वाला पुलिस कांस्टेबल गिरफ्तार

Police constable arrested

Police constable arrested

कांस्टेबल बोरखेड़ा पुलिस चौकी पर कार्यरत था. यहां तैनात रहते हुए राधेश्याम ने पैसे कमाने का अनोखा तरीका इस्तेमाल किया. कांस्टेबल पहले किसी महिला को अपने जाल में फंसाता और फिर महिला के जरिए अन्य व्यक्ति का संपर्क करवाकर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करवाने की धमकी देकर ब्लैकमेलिंग कर मोटी रकम वसूलता था.

अधिक पढ़ें ...
    सवाईमाधोपुर जिले के गंगापुर कोतवाली पुलिस ने महिलाओं के जरिए लोगों को ब्लैकमेल कर अवैध रूप से मोटी कमाई करने वाले कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी कांस्टेबल महिलाओं के जरिए लोगों को झूठे मामलों में फंसाने के नाम पर ब्लैकमेल करता और उनके मोटी रकम वसूलता था.

    मामले की जानकारी देते हुए गंगापुर कोतवाली के उप पुलिस निरीक्षक जल सिंह ने बताया कि आरोपी कांस्टेबल बोरखेड़ा पुलिस चौकी पर कार्यरत था. यहां तैनात रहते हुए राधेश्याम ने पैसे कमाने का अनोखा तरीका इस्तेमाल किया. कांस्टेबल पहले किसी महिला को अपने जाल में फंसाता और फिर महिला के जरिए अन्य व्यक्ति का संपर्क करवाकर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करवाने की धमकी देकर ब्लैकमेलिंग कर मोटी रकम वसूलता था.

    जानकारी के अनुसार कांस्टेबल राधेश्याम बैरवा ने अपने मित्र की पत्नी के साथ संपर्क बनाया और फिर उसके जरिए लोगों के शारीरिक संबंध बनवाकर उन्हें ब्लैकमेल करता था. इस मामले में कई महिलाओं और युवतियों के नाम सामने आए हैं. सवाईमाधोपुर जिले की गंगापुर सिटी कोतवाली थाना पुलिस ने आरोपी पुलिस कांस्टेबल करौली फाटक निवासी राधेश्याम बैरवा को गिरफ्तार कर लिया है.

     

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर