सांसद मीणा पर हुए हमले के विरोध में कलेक्ट्रेट पर हुआ प्रदर्शन
Sawai-Madhopur News in Hindi

सांसद किरोड़ी लाल मीणा पर हुए जानलेवा हमले के विरोध में उनके समर्थकों ने सवाई माधोपुर कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन प्रदर्शन किया और हमलावरों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की.

  • Share this:
राज्यसभा सदस्य डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा पर हुए जानलेवा हमले के विरोध में बुधवार को सवाई माधोपुर में  लोगों ने कलेक्ट्रेट पर जोरदार प्रदर्शन किया और हमले के आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी सहित मीणा को जेड प्लस सुरक्षा देने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा . डॉक्टर मीणा पर हुए हमले के लिए सांसद के समर्थकों ने कांग्रेस पर आरोप लगाया और कहा कि यह कांग्रेस की साजिश है .

उनका कहना है कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की गंगापुर सिटी में होने वाली जनसभा को लेकर कांग्रेस में भारी बौखलाहट है और इसी के चलते कांग्रेस के लोगों ने डॉक्टर मीणा पर जानलेवा हमला करवाया है . मीणा के समर्थकों के अनुसार, अमित शाह की जनसभा में भारी भीड़ जुटाने के लिए डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा गांव-गांव जाकर जनसम्पर्क कर रहे हैं.

डॉक्टर मीणा मंगलवार को करौली जिले के सपोटरा क्षैत्र के गांवों के दौरे पर थे तभी कुछ बदमाशों ने डॉक्टर मीणा पर फायरिंग कर जान लेने की कोशिश की,  मगर  इस जानलेवा हमले मे डॉक्टर मीणा बाल- बाल बच गए. मीणा  समर्थकों ने हमलावरों को शीघ्र गिरफ्तार करने, घटना की उच्च स्तरीय जांच कराने एवं डॉक्टर मीणा को जेड प्लस सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है .



(रिपोर्ट- गिरिराज शर्मा)
ये भी देखें-

श्रीगंगानगर में एनएसयूआई ने किया एसपी कार्यालय पर प्रदर्शन

राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ीलाल के काफिले पर फायरिंग, बदमाश हुए फरार

 

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading