• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • गंगापुरसिटी में धारा 144 लागू व इंटरनेट सेवा भी बंद, कल विहिप की रैली पर हुआ था पथराव

गंगापुरसिटी में धारा 144 लागू व इंटरनेट सेवा भी बंद, कल विहिप की रैली पर हुआ था पथराव

कांग्रेस समर्थित विधायक रामकेश मीणा ने पुलिस पर लगाया बीजेपी के दबाव में काम करने का आरोप

कांग्रेस समर्थित विधायक रामकेश मीणा ने पुलिस पर लगाया बीजेपी के दबाव में काम करने का आरोप

सवाई माधोपुर ज़िले के गंगापुर सिटी में विश्व हिंदू परिषद (VHP) की रैली पर पथराव के बाद पुलिस ने 20 लोगों को हिरासत में लिया है. शहर में धारा 144 लागू है और इंटरनेट सेवा भी बंद कर दी गई है. कांग्रेस समर्थक निर्दलीय विधायक रामकेश मीणा ने पुलिस एवं प्रशासन पर बीजेपी एवं विहिप के दबाव में काम करने का आरोप लगाया है.

  • Share this:
    सवाई माधोपुर ज़िले के गंगापुर सिटी कस्बे में विहिप(VHP) की रैली पर पथराव के बाद तनाव का माहौल है.  मामले को लेकर गंगापुर सिटी में धारा 144 लागू कर दी गई है. देर रात इंटरनेट सेवा (Internet Service) भी बन्द कर दी गई.  पुलिस एवं प्रशासन के आलाधिकारी डेरा जमाए हुए हैं. कस्बे में भारी पुलिस बल तैनात है. मामले में पुलिस ने देर रात तक रैली पर पथराव (stone pelting) करने वाले 20 से अधिक लोगों को हिरासत( 20 detained )में ले लिया है. इसके विरोध में गंगापुरसिटी के कांग्रेस समर्थक निर्दलीय विधायक (MLA) रामकेश मीणा अपने समर्थकों के साथ कोतवाली थाने पहुंचे और पुलिस की कार्रवाई को एक तरफा कार्रवाई बताते हुए पुलिस एवं प्रशासन पर बीजेपी एवं विहिप के दबाव में काम करने का आरोप लगाया.

    क्षेत्र में धारा 144 लागू होने की प्रशासन की ओर से की जा रही घोषणा


    विधायक रामकेश मीणा ने कहा कि पुलिस मामले में एक तरफा कार्रवाई  कर निर्दोष लोगों को गिरफ्तार कर रही है. उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी एवं विहिप समर्थकों ने रैली निकालने के नाम पर सुनियोजित तरीके से माहौल खराब करने का काम किया. रैली में शामिल कार्यकर्ताओं ने लोगों को उकसाया, उसके बाद ही कस्बे का माहौल खराब हुआ है . विधायक मीणा ने आरोप लगाया कि बीजेपी एवं विहिप के अंदोलनकरियों ने षड्यंत्र कर कस्बे का माहौल खराब किया है. जामा मस्जिद के नजदीक  किए गए पथराव का यह मामला अब राजनीतिक रूप लेता जा रहा है .पुलिस की कार्रवाई को लेकर विधायक मीणा एवं आईजी लक्ष्मण गौड़ के बीच तीखी नोकझोंक हुई . पुलिस ने मामले में 20 से अधिक लोगों को हिरासत में लिया है . फिलहाल कस्बे में तनावपूर्ण शांति है और चप्पे- चप्पे पर भारी पुलिस बल तैनात है.

    ये भी पढ़ें- नागौर: सांसद हनुमान बेनीवाल का प्रदर्शन, सरकार को दी चेतावनी

    नागौर में बवाल: पथराव में घायल जेसीबी चालक की मौत

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज