लाइव टीवी

सवाई माधोपुर के होटल हो रहा था गलत काम, पुलिस ने छापा मार 1 दर्जन युवक-युवतियां को पकड़ा
Sawai-Madhopur News in Hindi

Giriraj Sharma | News18 Rajasthan
Updated: March 4, 2020, 10:19 AM IST
सवाई माधोपुर के होटल हो रहा था गलत काम, पुलिस ने छापा मार 1 दर्जन युवक-युवतियां को पकड़ा
होटल में छापा मारते हुए 6 कॉलेज स्टूडेंट्स को कॉलेज गर्ल्स के साथ पकड़ा. (प्रतीकात्मक तस्वीर/GettyImages)

सवाई माधोपुर (sawai madhopur) पुलिस ने मंगलवार को एक होटल में छापा मारते हुए 6 कॉलेज स्टूडेंट्स को कॉलेज गर्ल्स के साथ पकड़ा.

  • Share this:
सवाई माधोपुर. राजस्थान के सवाई माधोपुर (sawai madhopur) जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने मंगलवार को एक होटल में छापा मारते हुए एक दर्जन युवक-युवतियों को हिरासत में लिया. पुलिस उपाधीक्षक कृष्णा सामरिया के नेतृत्व में यह छापेमार कार्रवाई रणथम्भौर रोड (ranthambore road) स्थित होटल रॉयल डेन में हुई. पुलिस ने यहां से संदिग्धावस्था में युवक-युवतियों को पकड़ा. इससे पहले कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि होटल में बड़े स्तर पर जिस्मफरोशी का गोरखधंधा चल रहा है. इस सूचना के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए होटल पर छापा मारा और होटल के कमरों से 6 युवकों सहित 6 युवतियों को आपत्तिजनक हालत में हिरासत में लिया.

होटल पर पहले भी हो चुकी छापेमार कार्रवाई
इस कार्रवाई के बाद पुलिस ने सभी युवक-युवतियों को कोतवाली पहुंचाया जहां पर उनसे गहनता से पूछताछ की गई. वहीं होटल के आसपास के स्थानीय लोगों ने भी होटल पर संदिग्ध गतिविधियाें को लेकर पुलिस के समक्ष आपत्ति जताई. बता दें कि यहां पूर्व में भी पुलिस इसी तरह की छापामार कार्यवाही को अंजाम दे चुकी है.

सभी कॉलेज स्टूडेंट, आपसी रजामंदी से होटल में रुके- पुलिस



पुलिस की इस कार्यवाही में बड़ी बात ये रही कि पुलिस में काउंसलिंग के बाद सभी 6 युवतियों को छोड़ दिया. वहीं 6 युवकों सहित होटल संचालक को शान्तिभंग में गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के अनुसार पकड़े गए सभी युवक-युवतियां कॉलेज स्टूडेंट थे और आपसी रजामंदी से ही होटल गये थे.



युवकों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया
पुलिस की इस छापेमार कार्यवाही में काउंसलिंग के बाद युवतियों को छोड़ना और युवकों को शान्तिभंग में गिरफ्तार करना पुलिस पर कई सवाल खड़े करता है. पुलिस की यह कार्रवाई सवालों के घेरे में है. संदिग्ध युवक एवं युवतियों पर पुलिस की फोरी कार्रवाई पुलिस की कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिन्ह खड़ा कर रही है.

ये भी पढ़ें-

शेखावाटी में गैंगवार काे लेकर अजमेर पुलिस का बड़ा खुलासा, 3 बदमाश को गिरफ्तार

राजस्थान में coronavirus की एंट्री! डॉक्टर-नर्सिंगकर्मियों की छुट्टियां निरस्त

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सवाई माधोपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 4, 2020, 9:58 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading