लाइव टीवी

सवाई माधोपुर: बदमाशों ने गांव में घुसकर की फायरिंग, एक ग्रामीण की मौत, दहशत का माहौल

Giriraj Sharma | News18 Rajasthan
Updated: December 8, 2019, 1:27 PM IST
सवाई माधोपुर: बदमाशों ने गांव में घुसकर की फायरिंग, एक ग्रामीण की मौत, दहशत का माहौल
ग्रामीण घायल रामचरण गुर्जर को बहरावंडा कलां के स्वास्थ्य केंद्र पर ले गए. वहां उसे प्राथमिक उपचार देकर सवाई माधोपुर के सामान्य चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया.

सवाई माधोपुर (Sawai madhopur) जिले के बहरावंडा (Bahrawanda) थाना इलाके में रविवार को अलसुबह आधा दर्जन से अधिक नकाबपोश बदमाशों (Masked punks) ने एक गांव में घुसकर फायरिंग (Firing) कर दी. गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत (Death) हो गई.

  • Share this:
सवाई माधोपुर. जिले के बहरावंडा (Bahrawanda) थाना इलाके में रविवार को अलसुबह आधा दर्जन से अधिक नकाबपोश बदमाशों (Masked punks) ने एक गांव में घुसकर फायरिंग (Firing) कर दी. गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत (Death) हो गई, वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे सवाई माधोपुर के सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वारदात के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है.

बहरावंडा थाना इलाके में अलसुबह हुई वारदात
जानकारी के अनुसार वारदात बहरावंडा थाना इलाके के नाथपुरा गांव में अलसुबह हुई. वहां करीब आधा दर्जन नकाबपोश बदमाश हथियारों से लैस होकर एक गाड़ी में सवार होकर आए. उन्होंने गांव के एक परिवार के साथ जोरदार बहस की. थोड़ी देर में यह बहस मारपीट में तब्दील हो गई. सुबह-सुबह हुई इस घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया. उसके पश्चात बदमाशों ने वहां फायरिंग करना शुरू कर दिया. इसमें गोली लगने से ग्रामीण धर्म सिंह गुर्जर की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं रामचरण गुर्जर घायल हो गया.

दो बदमाशों को ग्रामीणों ने पकड़ा

फायरिंग से गांव में अफरातफरी मच गई. बताया जा रहा है बदमाश जब भागने लगे तो ग्रामीणों ने दो को मौके पर ही पकड़ लिया. ग्रामीणों ने दो बदमाश बंधक बना रखा है. लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी है, लेकिन गांव दुर्गम इलाके में स्थित होने के कारण सुबह 11 बजे तक वहां पुलिस नहीं पहुंच पाई थी. यह गांव चारों तरफ से पहाड़ियों से घिरा हुआ है.

गांव में दहशत का माहौल
इस बीच ग्रामीण घायल रामचरण गुर्जर को बहरावंडा कलां के स्वास्थ्य केंद्र पर ले गए. वहां उसे प्राथमिक उपचार देकर सवाई माधोपुर के सामान्य चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया. उसका सवाई माधोपुर में इलाज चल रहा है. घटना के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है.जयपुर: मासूम से रेप कर हत्या करने वाले रेपिस्ट को कोर्ट ने दिया मृत्युदंड

राजस्थान: 6 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, स्कूल बेल्ट से घोटा गला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सवाई माधोपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 8, 2019, 1:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर