Home /News /rajasthan /

सवाई माधोपुर: बदमाशों ने गांव में घुसकर की फायरिंग, एक ग्रामीण की मौत, दहशत का माहौल

सवाई माधोपुर: बदमाशों ने गांव में घुसकर की फायरिंग, एक ग्रामीण की मौत, दहशत का माहौल

ग्रामीण घायल रामचरण गुर्जर को बहरावंडा कलां के स्वास्थ्य केंद्र पर ले गए. वहां उसे प्राथमिक उपचार देकर सवाई माधोपुर के सामान्य चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया.

ग्रामीण घायल रामचरण गुर्जर को बहरावंडा कलां के स्वास्थ्य केंद्र पर ले गए. वहां उसे प्राथमिक उपचार देकर सवाई माधोपुर के सामान्य चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया.

सवाई माधोपुर (Sawai madhopur) जिले के बहरावंडा (Bahrawanda) थाना इलाके में रविवार को अलसुबह आधा दर्जन से अधिक नकाबपोश बदमाशों (Masked punks) ने एक गांव में घुसकर फायरिंग (Firing) कर दी. गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत (Death) हो गई.

अधिक पढ़ें ...
सवाई माधोपुर. जिले के बहरावंडा (Bahrawanda) थाना इलाके में रविवार को अलसुबह आधा दर्जन से अधिक नकाबपोश बदमाशों (Masked punks) ने एक गांव में घुसकर फायरिंग (Firing) कर दी. गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत (Death) हो गई, वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे सवाई माधोपुर के सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वारदात के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है.

बहरावंडा थाना इलाके में अलसुबह हुई वारदात
जानकारी के अनुसार वारदात बहरावंडा थाना इलाके के नाथपुरा गांव में अलसुबह हुई. वहां करीब आधा दर्जन नकाबपोश बदमाश हथियारों से लैस होकर एक गाड़ी में सवार होकर आए. उन्होंने गांव के एक परिवार के साथ जोरदार बहस की. थोड़ी देर में यह बहस मारपीट में तब्दील हो गई. सुबह-सुबह हुई इस घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया. उसके पश्चात बदमाशों ने वहां फायरिंग करना शुरू कर दिया. इसमें गोली लगने से ग्रामीण धर्म सिंह गुर्जर की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं रामचरण गुर्जर घायल हो गया.

दो बदमाशों को ग्रामीणों ने पकड़ा
फायरिंग से गांव में अफरातफरी मच गई. बताया जा रहा है बदमाश जब भागने लगे तो ग्रामीणों ने दो को मौके पर ही पकड़ लिया. ग्रामीणों ने दो बदमाश बंधक बना रखा है. लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी है, लेकिन गांव दुर्गम इलाके में स्थित होने के कारण सुबह 11 बजे तक वहां पुलिस नहीं पहुंच पाई थी. यह गांव चारों तरफ से पहाड़ियों से घिरा हुआ है.

गांव में दहशत का माहौल
इस बीच ग्रामीण घायल रामचरण गुर्जर को बहरावंडा कलां के स्वास्थ्य केंद्र पर ले गए. वहां उसे प्राथमिक उपचार देकर सवाई माधोपुर के सामान्य चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया. उसका सवाई माधोपुर में इलाज चल रहा है. घटना के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है.

जयपुर: मासूम से रेप कर हत्या करने वाले रेपिस्ट को कोर्ट ने दिया मृत्युदंड

राजस्थान: 6 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, स्कूल बेल्ट से घोटा गला

Tags: Crime report, Rajasthan news, Sawai madhopur news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर