सवाई माधोपुर: सोते हुए दो सगे भाइयों को चाकुओं से गोदकर मार डाला, गांव में तनाव फैला

सवाई माधोपुर जिले में (Sawai madhopur) में बुधवार रात को हुई सनसनखेज वारदात (Sensational incident) में सोते हुए दो सगे भाइयों (two real brothers ) की चाकुओं से गोदकर हत्या ( Murder) कर दी गई. वहीं मृतकों में से एक के बेटे को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया गया.

Giriraj Sharma | News18 Rajasthan
Updated: August 29, 2019, 11:24 AM IST
सवाई माधोपुर: सोते हुए दो सगे भाइयों को चाकुओं से गोदकर मार डाला, गांव में तनाव फैला
सवाई माधोपुर में डबल मर्डर की वारदात के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने रास्ता जाम कर दिया। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
Giriraj Sharma | News18 Rajasthan
Updated: August 29, 2019, 11:24 AM IST
सवाई माधोपुर  जिले में (Sawai madhopur) में बुधवार रात को हुई सनसनखेज वारदात (Sensational incident) में सोते हुए दो सगे भाइयों (two real brothers ) की चाकुओं से गोदकर हत्या ( Murder) कर दी गई. वहीं मृतकों में से एक के बेटे को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया गया. घायल युवक की हालत गंभीर बनी हुई है. वारदात के बाद इलाके में तनाव व्याप्त हो गया. आक्रोशित लोगों ने रास्ता जाम कर दिया है. प्रदर्शनकारी आरोपियों की गिरफ्तारी और मृतक परिवारों के आश्रितों के लिए नौकरी की मांग पर अड़े हुए हैं. मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है.

टिकरिया गांव में बुधवार देर रात हुई वारदात
पुलिस के अनुसार वारदात जिले के बाटोदा थाना क्षेत्र के टिकरिया गांव में बुधवार देर रात हुई. गांव निवासी रूपचंद मीणा (50), उसका बड़ा भाई हंसराज मीणा (60) और दीपक मीणा (20) पर घर पर सो रहे थे. दीपक रूपचंद मीणा का बेटा है. इसी दौरान अज्ञात हमलावरों ने तीनों पर चाकुओं से ताबड़तोड़ वार कर दिए. इसमें रूपचंद और हंसराज दोनों की मौके पर मौत हो गई, जबकि दीपक गंभीर रूप घायल हो गया. हमले के बाद आरोपी फरार हो गए. आरोपियों की संख्या का अभी तक पता नहीं लग पाया है.

ग्रामीणों ने बरखंडी मोड़ पर लगाया जाम

वारदात की जानकारी मिलते ही वहां बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए और गांव में तनाव फैल गया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. अभी तक आरोपियों की संख्या और हत्या को कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस घटनास्थल पर मिले साक्ष्यों के आधार पर उनकी तलाश में जुटी हुई है. वारदात से आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपियों की गिरफ्तारी और  सरकारी नौकरी की मांग को लेकर बरखंडी मोड़ पर जाम लगा रखा है. ग्रामीण मृतक परिवारों के आश्रितों के लिए सरकारी नौकरी की मांग पर अड़े हुए हैं. बाटोदा पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

दौसा- मां ने 3 बेटियों को जहर देकर मारा, खुद ने लगाई फांसी

राजस्थान मतदान प्रतिशत के मामले में सबसे अच्छा राज्य- CEC

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सवाई माधोपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 29, 2019, 11:17 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...