Home /News /rajasthan /

सवाईमाधोपुर में रेलवे ट्रैक पर मिला युवक-युवती का शव, प्रेम प्रसंग में खुदकुशी की आशंका

सवाईमाधोपुर में रेलवे ट्रैक पर मिला युवक-युवती का शव, प्रेम प्रसंग में खुदकुशी की आशंका

पुलिस के मुताबिक मृतक युवक-युवती दोनों आपस में रिश्तेदार थे (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस के मुताबिक मृतक युवक-युवती दोनों आपस में रिश्तेदार थे (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस के मुताबिक प्रथमदृष्ट्या यह मामला प्रेम प्रसंग (Love Affair) का लग रहा है. उसने बताया कि दिल्ली-मुंबई रेल मार्ग पर युवक और युवती का क्षत-विक्षत शव मिला है. शव के पास एक सीडी डीलक्स बाइक, कपड़ों से भरा एक बैग और युवती के आधार कार्ड सहित अन्य दस्तावेज मिले हैं

अधिक पढ़ें ...
    सवाईमाधोपुर. राजस्थान के सवाईमाधोपुर (Sawai Madhopur) जिले में बुधवार की सुबह एक युवक-युवती का शव रेल पटरियों पर पाये जाने से हड़कंप मच गया. घटना मलारना डूंगर थाना क्षेत्र की है. पुलिस ने आशंका जताई है कि दोनों ने बीती रात ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या (Suicide) की है. थाना अधिकारी राकेश यादव ने बताया कि प्रथमदृष्ट्या यह मामला प्रेम प्रसंग (Love Affair) का लग रहा है. उन्होंने बताया कि दिल्ली-मुंबई रेल मार्ग पर युवक और युवती का क्षत-विक्षत शव मिला है. शव के पास एक सीडी डीलक्स बाइक, कपड़ों से भरा एक बैग और युवती के आधार कार्ड सहित अन्य दस्तावेज मिले हैं.

    राकेश यादव ने बताया कि दोनों आपस में रिश्तेदार है. युवती बीए का फॉर्म भरने के लिए सवाईमाधोपुर आई हुई थी. यहां उसकी मुलाकात लोकेश से हुई और उसके बाद दोनों ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. मृतकों की पहचान चौबीस वर्षीय फिल्मा मीणा और 25 साल के लोकेश के रूप में हुई है. पुलिस ने आधार कार्ड के आधार पर बताया कि मृत युवती सवाईमाधोपुर के पास गंभीरा की रहने वाली थी. लड़की के परिजनों ने मृत युवक की शिनाख्त गफूरपुरा थाना उनियारा के निवासी लोकेश के रूप में की है.

    पुलिस द्वारा इस संबंध में सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज किया गया है. (भाषा से इनपुट)

    Tags: Love affair, Same community love affair, Suicide

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर