लाइव टीवी

रेप करने में नाकाम रहने पर लड़की को गला घोंटकर मार डाला, नाले में फेंका शव
Sawai-Madhopur News in Hindi

Giriraj Sharma | News18 Rajasthan
Updated: January 11, 2020, 4:00 PM IST
रेप करने में नाकाम रहने पर लड़की को गला घोंटकर मार डाला, नाले में फेंका शव
अपने मंसूबों में कामयाब नहीं होता देखकर धर्मेंद्र शर्मा (लाल घेरे में) ने युवती की गला घोंटकर हत्या कर डाली. फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

सवाई माधोपुर (Sawai madhopur) शहर कोतवाली पुलिस थाना इलाके में गत 5 जनवरी को रेलवे स्टेशन (Railway station) के नजदीक मिले लड़की के शव (Dead body) की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा (Solved) लिया है. लड़की की गला घोंटकर हत्या (Murder) की गई थी. हत्या से पहले आरोपी ने लड़की से रेप का प्रयास (Rape attempt) किया था.

  • Share this:
सवाई माधोपुर. राजस्थान (Rajasthan) के सवाई माधोपुर (Sawai Madhopur) शहर में रेलवे स्टेशन (Railway Station) के पास मिले लड़की के शव की गुत्थी को पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है. पुलिस के मुताबिक लड़की की गला घोंटकर हत्या (Murder) की गई थी. हत्या से पहले आरोपी ने उसके साथ रेप का प्रयास (Rape Attempt) किया था, लेकिन इसमें नाकाम होने पर गला घोंटकर उसे मार डाला. बाद में आरोपी ने अपराध को छिपाने के लिए शव को नाले में फेंक दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है.

आरोपी धर्मेन्द्र शर्मा गिरफ्तार
पुलिस अधीक्षक (एसपी) सुधीर चौधरी ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि पांच जनवरी को 19 वर्षीय एक लड़की का शव रेलवे स्टेशन के पास सूखे नाले में पड़ा मिला था. सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर मामले की गहन जांच पड़ताल की. मृतक लड़की की पहचान अजमेर जिले की निवासी के रूप में हुई थी. वो अजमेर से नर्सिंग का कोर्स कर रही थी. एसपी के मुताबिक कड़ी से कड़ी जोड़कर पुलिस ने हत्या के आरोपी धर्मेन्द्र शर्मा को गिरफ्तार कर लिया.

घर ले जाकर खाना खिलाया और फिर रेप का प्रयास किया

उन्होंने बताया कि लड़की चार जनवरी की शाम को सवाई माधोपुर रेलवे स्टेशन पर पहुंची थी. वहां उसे अकेली देखकर रेलवे-डी ग्रुप में तैनात कार्मिक धर्मेंद्र शर्मा बातों में बहला-फुसलाकर अपने साथ क्वार्टर में ले गया. धर्मेंद्र ने वहां लड़की को खाना खिलाया. उसके पश्चात धर्मेंद्र शर्मा ने लड़की के साथ रेप करने का प्रयास किया. पीड़िता ने इसका कड़ा विरोध किया तो उसने गला घोंटकर लड़की की हत्या कर दी.

शव को ठिकाने लगाने के लिए नाले में फेंक दिया
एसपी सुधीर चौधरी के मुताबिक वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी धर्मेंद्र ने लड़की के शव को ठिकाने लगाने के लिए क्वार्टर के ही समीप सूखे नाले में फेंक दिया. पुलिस कई तकनीकी पहलुओं पर कार्य करते हुए धर्मेन्द्र शर्मा तक पहुंची. कोतवाली पुलिस आरोपी धर्मेंद्र से गहन पूछताछ कर रही है.ये भी पढ़ें-

CM अशोक गहलोत का बड़ा फैसला, राजस्थान के शहरों में गली-गली नहीं खुलेंगे बार

फिल्म 'छपाक' अब राजस्थान में भी टैक्स 'फ्री', राज्य सरकार ने जारी किए आदेश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सवाई माधोपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 11, 2020, 12:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर