लाइव टीवी

डॉक्टर की कथित क्लिपिंग वायरल, आक्रोषित युवकों ने डॉक्टर को जड़े थप्पड़
Sawai-Madhopur News in Hindi

Giriraj Sharma | ETV Rajasthan
Updated: June 7, 2017, 3:35 PM IST

कथित ऑडियो क्लिपिंग को लेकर गुस्साए कुछ युवकों ने बुधावार को अस्पताल में घुसकर डॉक्टर के साथ मारपीट कर दी.

  • Share this:
राजस्थान के सवाई माधोपुर में डॉक्टर की कथित ऑडियो क्लिपिंग को लेकर गुस्साए कुछ युवकों ने बुधावार को अस्पताल में घुसकर डॉक्टर के साथ मारपीट कर दी.

मामला शहर के सामान्य चिकित्सालय में कार्यरत स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ.महेंद्र जैन से जुड़ा है. डॉक्टर जैन की एक महिला मरीज को लेकर मोबाइल पर कथित अापत्तिजनक बातचीत वायरल होने के बाद यह घटना हुई.

डॉ. जैन ने अपने साथ मारपीट को लेकर एफआईआर दर्ज कराई है. पुलिस ने डॉक्टर के आरोपों के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

डॉक्टरों का 24 घंटे का अल्टीमेटम



मारपीट की इस घटना से नाराज अस्पताल के सभी चिकित्सकों ने तत्काल प्रभाव से कार्य का बहिष्कार कर दिया. इस दौरान अस्पताल में मौजूद मरीजों ने चिकित्सकों की इस हड़ताल पर हंगामा कर दिया. इस पर पुलिस प्रशासन ने स्थिति को नियंत्रित किया. घटना की सूचना पर कलेक्टर केसी वर्मा अस्पताल पहुंचे और चिकित्सकों से समझाइश करते हुए डॉक्टरों काम पर लौटने के लिए राजी किया. हालांकि डॉक्टरों ने मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रशासन को 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सवाई माधोपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 7, 2017, 3:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर