लाइव टीवी

सवाईमाधोपुर में दुष्कर्मी चाचा को अंतिम सांस तक जेल की सजा, भतीजी से किया था दुष्कर्म

Giriraj Sharma | News18 Rajasthan
Updated: May 3, 2019, 7:21 PM IST
सवाईमाधोपुर में दुष्कर्मी चाचा को अंतिम सांस तक जेल की सजा, भतीजी से किया था दुष्कर्म
पुलिस गिरफ्त में आरोपी। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

सवाई माधोपुर के विशेष न्यायालय ने रिश्तों की मर्यादा को तार-तार कर रिश्ते में भतीजी लगने वाली नाबालिग बालिका से दुष्कर्म करने के आरोपी को मृत्युपर्यंत तक कारावास की सजा सुनाई है.

  • Share this:
सवाई माधोपुर के विशेष न्यायालय ने मर्यादा को तार-तार कर रिश्ते में भतीजी लगने वाली आठ वर्षीय मासूम बालिका से दुष्कर्म करने के आरोपी को अंतिम सांस तक जेल में रहने की सजा सुनाई है. न्यायालय ने आरोपी पर 10 हजार रुपए का अर्थदण्ड भी लगाया है. दुष्कर्म का यह मामला करीब सवा दो साल पुराना है.

मोदी ने कहा- मसूद पर इंटरनेशनल बैन से कांग्रेस को परेशानी

लोक अभियोजक हिम्मत सिंह राजावत के अनुसार नाबालिग से दुष्कर्म की वारदात 26 फरवरी 2017 को हुई थी. आठ वर्षीय नाबालिग बालिका अपने पारिवारिक सदस्य के घर खेल रही थी. तभी रिश्ते में बालिका का चाचा लगने वाला गंगापुरसिटी निवासी अजय वहां आया. वह बालिका को कुछ पैसे देकर उसे अपने घर ले गया. वहां आरोपी ने बालिका को चाय में कुछ नशीला पदार्थ पिला दिया, जिससे वो बेसुध हो गई. उसके बाद आरोपी अजय ने रिश्तों की मर्यादा को तार तार करते हुए नाबालिग से दुष्कर्म किया और मौके से फरार हो गया.

जैसलमेर में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, पीड़िता के परिजन गए हुए थे वोट देने

मां को बदहवास हालत में मिली बेटी
इसी दौरान पीड़िता की मां मौके पर पहुची तो उसे बेटी बदहवास हालत में मिली. बालिका ने होश में आने के बाद अपनी मां को पूरा घटनाक्रम बताया. इस पर पीड़िता की मां उसे लेकर गंगापुरसिटी थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. बाद में मामले की जांच कर कोर्ट में आरोपी के खिलाफ चार्जशीट पेश कर दी. मामले की सुनवाई के बाद विशेष न्यायालय (पॉक्सो-कोर्ट) ने आरोपी अजय को मृत्युपर्यंत तक कारावास और 10 हजार रुपए के अर्थदण्ड की सज़ा सुनाई है.

दौसा में 7 साल की बच्ची से रेप, टॉफी के बहाने उठा ले गया था रेपिस्टएक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सवाई माधोपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 3, 2019, 7:10 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर