Home /News /rajasthan /

बीजेपी अध्यक्ष शाह ने कहा- हर बूथ पर पार्टी को जीता सकता है कार्यकर्ता

बीजेपी अध्यक्ष शाह ने कहा- हर बूथ पर पार्टी को जीता सकता है कार्यकर्ता

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह। फोटो फेसबुक

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह। फोटो फेसबुक

राजस्थान के दौरे पर आए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने सवाई माधोपुर के गंगापुर सिटी में कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि कार्यकर्ता हर बूथ पर पार्टी को जीता सकता है. फिर कौन सी ताकत है जो बीजेपी को हरा दे.

    राजस्थान के दौरे पर आए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने सवाई माधोपुर के गंगापुर सिटी में कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि कार्यकर्ता हर बूथ पर पार्टी को जीता सकता है. फिर कौन सी ताकत है जो बीजेपी को हरा दे. शाह ने कहा कि पार्टी हमारी मां है और कोई भी बेटा अपनी मां से कभी नाराज़ नहीं हो सकता.

    शाह ने राजस्थान के एकदिवसीय दौरे के दौरान शनिवार को दोपहर में भरतपुर संभाग के कार्यकर्ताओं को चुनावी जीत का मंत्र दिया. वे भरतपुर संभाग के शक्ति केन्द्रों के प्रतिनिधियों के सम्मेलन में कार्यकर्ताओं से रू-ब-रू हुए. उसके बाद उन्होंने वहां आमसभा को भी संबोधित किया. इस दौरान शाह ने केन्द्र व राज्य की जनकल्याणकारी योजनाओं का जिक्र करते हुए कांग्रेस को जमकर आड़े हाथों लिया. उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक से लेकर कई राष्ट्रीय मुद्दों पर भी अपनी बात रखी.

    डबल इंजन की सरकार है
    शाह ने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की तारीफ करते हुए कहा कि मोदी व वसुंधरा की सरकार डबल इंजन की सरकार है. राजे ने पहले राजस्थान को विकसित राज्य बनाया और फिर किसानों का कर्ज माफ किया. बीजेपी ने देश को सुरक्षित बनाया. पाकिस्तान के घर में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक किया. उन्होंने प्रदेश की भाजपा सरकार को अंगद का पांव बताते हुए कहा कि इसको कोई नहीं हटा सकता. मोदी ने प्रदेश के विकास को आगे बढ़ाया है.

    ये भी पढ़ें- 'स्वाभिमान रैली' से पहले बीजेपी में भूचाल, बाड़मेर में रावलोत को हटाया, पालीवाल को बनाया जिलाध्यक्ष

    गंगापुर सिटी में दोनों कार्यक्रमों में भाग लेने के बाद शाह कोटा के लिए रवाना हो गए. शाह कोटा में भी कोटा संभाग के शक्ति केन्द्रों के प्रतिनिधियों के सम्मेलन और वॉलेंटियर्स मीट व साइबर योद्धा सम्मेलन को संबोधित करेंगे.

     (रिपोर्ट : बाबूलाल धायल व गिरिराज शर्मा )

    ये भी पढ़ें- जसवंत सिंह के बेटे मानवेंद्र बने BJP की मुश्किल, 40 सीटों पर मंडराया खतरा 

    कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं BJP के संस्थापकों में से एक जसवंत सिंह के बेटे मानवेंद्र

    Tags: Amit shah, Assembly Election 2018, BJP, Politics, Rajasthan Assembly Election 2018, Rajasthan news, Sawai madhopur news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर