Home /News /rajasthan /

सोते पिता के सिर पर मारी लाठी, तड़पता देखता रहा बेटा, बोला- अब्बा परेशान थे, भेज दिया जन्नत

सोते पिता के सिर पर मारी लाठी, तड़पता देखता रहा बेटा, बोला- अब्बा परेशान थे, भेज दिया जन्नत

Sawai Madhopur Murder Case: पिता की हत्या करने के बाद बेटा बोला, परेशान थे, भेज दिया जन्नत.

Sawai Madhopur Murder Case: पिता की हत्या करने के बाद बेटा बोला, परेशान थे, भेज दिया जन्नत.

Sawai Madhopur News: राजस्थान (Rajasthan News) के सवाई माधोपुर में एक बेटे ने अपने पिता की बेरहमी से हत्या (Murder) कर दी. आरोपी ने सोते वक्त पिता के सिर पर लाठी से वार कर दिया. फिर पास बैठा रहा. पुलिस पूछताछ में आरोपी बोला अब्बा परेशान थे, इसलिए उन्हें जन्नत भेज दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

सवाई माधोपुर. राजस्थान (Rajasthan) के सवाई माधोपुर (Sawai Madhopur) जिले के खंडार थाना क्षेत्र के छान कस्बे में एक बेटे ने अपने पिता की सिर पर लाठी से वार कर हत्या (Murder) की दी. शनिवार को पोस्टमार्टम कर कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया. वहीं हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में आरोपी ने पिता की हत्या करना कबूल कर लिया है. हैरानी की बात यह है कि जब आरोपी से पूछा गया कि उसने ऐसा क्यों किया तो बोला कि अब्बा परेशान थे, इसलिए उन्हें जन्नत भेज दिया. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. पुलिस के अनुसार छाण गांव में रहने वाले इब्राहिम खान की हत्या उसी के बेटे कुतुबुद्दीन ने की है.

बताया जा रहा है कि शुक्रवार दोपहर 2:30 बजे इब्राहिम घर पर सो रहा था. उसका बड़ा बेटा अमीमुद्दीन किसी काम से घर से बाहर गया हुआ था. घर में छोटा बेटा कुतुबुद्दीन ही था. कुतुबुद्दीन ने लाठी उठाकर सोते पिता के सिर पर वार कर दिया. हमले से इब्राहिम के सिर से खून बहने लगा और दर्द से चिल्लाते हुए वह बेहोश हो गया. पड़ोसी शोर सुनकर आए तो ईब्राहिम तड़प रहा था और छोटा बेटा कुतुबुद्दीन उसके पास ही बैठा था.।पूछने पर उसने कहा कि अब्बा  परेशान थे ,इसलिए उन्हें जन्नत भेज दिया.

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पड़ोसियों ने घटना की जानकारी बड़े बेटे अमीनुद्दीन को दी. परिजन लहूलुहान पिता को लेकर निजी वाहन से सवाई माधोपुर सामान्य चिकित्सालय पहुंचे जहां प्राथमिक उपचार के बाद इब्राहिम को गंभीर हालत में जयपुर के लिए रेफर कर दिया गया. लेकिन जयपुर पहुंचते-पहुंचते इब्राहिम ने रास्ते में दम तोड़ दिया. इसके बाद इब्राहिम के शव को लेकर वापस सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया गया. शनिवार सुबह पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया. वहीं खंडार पुलिस द्वारा आरोपी कुतुबुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया गया.

ये भी पढ़ें: जयपुर एयरपोर्ट पर 2 करोड़ की ज्वेलरी सीज, मुंबई से बिना बिल ला रहे थे गहने

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी अपने पिता की हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद भी उसे किसी भी प्रकार का पछतावा नहीं है. बार-बार आरोपी का यही कहना है कि पिता दुखी थे, ऐसे में अल्लाह ने उनको मेरे द्वारा जन्नत में बुलवाया है. पुलिस के अनुसार आरोपी मानसिक रोगी भी दिखाई नहीं दे रहा है. वह पिता के साथ खेती में भी सहयोग किया करता था. फिलहाल पुलिस मामले की बारीकियों से छानबीन कर रही है.

Tags: Butal murder, Crime in Rajasthan, Rajasthan news in hindi, Sawai madhopur news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर