लाइव टीवी

कार की टक्कर से बाइक सवार अध्यापक की मौत, चालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों का हंगामा
Sawai-Madhopur News in Hindi

Giriraj Sharma | News18 Rajasthan
Updated: January 3, 2020, 5:30 PM IST
कार की टक्कर से बाइक सवार अध्यापक की मौत, चालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों का हंगामा
ग्रामीणों को समझाने के बाद मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द किया गया.

कार की टक्कर से बाइक (Car hit Bike) के परखच्चे उड़ गए और बाइक सवार अध्यापक घटनास्थल से 20 फीट दूर खेतों में जाकर गिरे. मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने मृतक के शव को राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (State Community Health Center) पहुंचाया.

  • Share this:
सवाई माधोपुर. जिले के मलारना डूंगर थाना क्षेत्र के भाडौती मथुरा मेगा हाईवे स्थित शेषा के ढोले के पास तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार अध्यापक को टक्कर मार दी (car hits bike rider) जिसमें उनकी मौके पर ही मौत (Death) हो गई. कार की टक्कर से बाइक के परखच्चे उड़ गए और
बाइक सवार अध्यापक घटनास्थल से 20 फीट दूर खेतों में जाकर गिरे. सूचना के बाद मौके पर पहुंची मलारना डूंगर पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर मलारना डूंगर राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. यहां आक्रोशित ग्रामीणों ने कार चालक को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर अस्पताल
(Hospital) में 3 घंटे तक हंगामा किया और मृतक के शव को लेने से इंकार कर दिया.

ग्रामीणों को पुलिस उप अधीक्षक ने समझाया

सूचना के बाद ग्रामीण पुलिस उप अधीक्षक राकेश राजोरा मौके पर पहुंचे. उन्होंने आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने के बाद मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द किया. पुलिस ने बताया कि अध्यापक कल्लू राम रैगर निवासी बहतेड़ बाइक पर सवार होकर निवाई जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी, जिससे कालूराम रैगर की मौके पर ही मौत हो गई.

आक्रोशित ग्रामीणों ने कार चालक को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर तीन घंटे तक हंगामा किया.


पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कीबताया जा रहा है कि कार में सवार जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय में तैनात एक सीआई भी मौजूद था. हालांकि कार चालक मौके से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें - जोधपुर: अमित शाह की चुनौती,CAA पर 1 इंच पीछे नहीं हटेंगे,पढ़ें-भाषण की 10 बातें

ये भी पढ़ें - ACB ने कार्यालय सहायक को 500 रुपये की रिश्वत राशि के साथ दबोचा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सवाई माधोपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 3, 2020, 5:20 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर