लाइव टीवी

सवाई माधोपुर में बाजरे के खेत में मिले महिला व युवक के शव

Giriraj Sharma | News18 Rajasthan
Updated: August 23, 2018, 2:37 PM IST
सवाई माधोपुर में बाजरे के खेत में मिले महिला व युवक के शव
बाजरे के खेत में एकत्र ग्रामीणों की भीड़। फोटो: न्यूज18 राजस्थान

सवाई माधोपुर जिले के बाटोदा थाना क्षेत्र इलाके में गुरुवार को बाजरे के खेत में एक महिला का शव पेड़ से लटका हुआ मिला. वहीं महिला के शव के पास ही एक युवक का भी शव पड़ा था.

  • Share this:
सवाई माधोपुर जिले के बाटोदा थाना क्षेत्र इलाके में गुरुवार को बाजरे के खेत में एक महिला का शव पेड़ से लटका हुआ मिला. वहीं महिला के शव के पास ही एक युवक का भी शव पड़ा था. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले लिया और स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है.

शव बाटोदा थाना इलाके के बाढ़ देहरी गांव में पड़े मिले. बाजरे के खेत में बबूल के पेड़ से महिला बंटीबाई माली निवासी बाढ़ देहरी का शव चुन्नी की सहारे लटका हुआ था. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया तो महिला के शव के पास ही एक युवक का शव भी पड़ा हुआ था. युवक की पहचान राकेश मीणा के रूप में हुई है. वह लालसोट के चौड़ास गांव का रहने वाला बताया जा रहा है.

मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है
प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है. लेकिन पुलिस फिलहाल साफ तौर पर कुछ भी कहने से बच रही है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो सकता है. महिला शादीशुदा है और वर्तमान में पीहर में ही रह रही थी. फिलहाल पुलिस मौके पर मौजूद है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सवाई माधोपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 23, 2018, 2:37 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर