Home /News /rajasthan /

बदमाशों ने घायल को एम्बुलेंस से उतारा फिर पीट-पीटकर कर दी हत्या

बदमाशों ने घायल को एम्बुलेंस से उतारा फिर पीट-पीटकर कर दी हत्या

हत्या के बाद अस्पताल में उमडी भीड़

हत्या के बाद अस्पताल में उमडी भीड़

सवाई माधोपुर जिले के बाटोदा थाना क्षेत्र के गढ़ी सुमेर गोपालपुर गांव में बदमाशों ने एक घायल दलित को एम्बुलेंस से उतार कर पीट-पीटकर हत्या कर दी.

    सवाई माधोपुर. जिले के बाटोदा थाना क्षेत्र के गढ़ी सुमेर गोपालपुर गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी है. गांव में शराब (liquor) बेचने के विवाद को लेकर कुछ लोगों ने यहां घर में घुसकर श्योदान नाम के एक दलित की बुरी तरह पिटाई की. उन लोगों ने मानवता को शर्मसार तब कर दिया जब घायल अवस्था में अधेड़ उम्र के दलित श्योदान को अस्पताल ले जाया जा रहा था. पहले हमला करने वालों ने रास्ते में एम्बुलेंस(Ambulance) को रोककर घायल श्योदान को नीचे उतारा और उसे रॉड और डंडे से पीटकर मौत के घाट उतार दिया (beaten to death). इसके बाद वे फरार हो गए. हत्या के इस जघन्य मामले से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक श्योदान के शव को गंगापुर सिटी राजकीय अस्पताल (Gangapur City Government Hospital) की मोर्चरी में रखवाया है.

    शराब खरीदने से मना करना बना हत्या का कारण

    मृतक श्योदान  के परिजनों का आरोप है कि कुछ लोग श्योदान पर जबरदस्ती शराब खरीदने का दबाव बनाते थे. श्योदान  ने जब उन्हें से शराब खरीदने से मना किया तो उन लोगों ने उसके साथ मारपीट की और बाद में मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने गंगापुर सिटी राजकीय अस्पताल में मृतक श्योदान के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. श्योदान की हत्या के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और अब आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है.

    (रिपोर्ट- गिरिराज)

    ये भी पढ़ें- दो लोगों का अपहरण कर एक करोड़ फिरौती मांगने वाले 3 गिरफ्तार, अपहृत मुक्त

    सैकड़ों वारदातों में Wanted बुलटी गैंग के 5 लुटेरों समेत गिरफ्तार, मिला ये...

     

    Tags: Murder, Sawai madhopur news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर