लाइव टीवी

सवाईमाधोपुर में चोरी का प्रयास, मकान मालिक जागा तो चोरों ने मारी गोली, मौत
Sawai-Madhopur News in Hindi

Giriraj Sharma | News18 Rajasthan
Updated: February 21, 2019, 11:07 AM IST
सवाईमाधोपुर में चोरी का प्रयास, मकान मालिक जागा तो चोरों ने मारी गोली, मौत
फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

सवाई माधोपुर जिले में बुधवार रात को चोरी करने के लिए एक घर में घुसे चोरों ने जाग हो जाने पर घर के मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात के बाद चोर मौके से फरार हो गए.

  • Share this:
सवाई माधोपुर जिले में बुधवार रात को चोरी करने के लिए एक घर में घुसे चोरों ने जाग हो जाने पर घर के मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात के बाद चोर मौके से फरार हो गए. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

पाकिस्तानी कैदी की हत्या का मामला: जेल अधीक्षक को हटाया, डिप्टी जेलर भी एपीओ

जानकारी के अनुसार वारदात सवाई माधोपुर के बहरावंडा खुर्द गांव में बुधवार रात को हुई. वहां चोर चोरी की नीयत से बद्रीलाल जाट के घर में घुसे थे. लेकिन इस दरम्यान मकान मालिक बद्रीलाल जाट की नींद खुल गई. बद्रीलाल ने चोरों को पकड़ने का प्रयास किया. इसी बीच एक चोर ने देसी पिस्टल से बद्रीलाल को गोली मार दी. इससे बद्रीलाल की मौके पर ही मौत हो गई. गोली की आवाज सुनकर अन्य लोग भी जाग गए. इस पर चोर वहां से भाग खड़े हुए.

जयपुर जेल में पाकिस्तानी कैदी की हत्या, टीवी की आवाज बढ़ाने पर कैदियों में हुआ था झगड़ा

आरोपियों का फिलहाल नहीं लगा कोई सुराग
वारदात की सूचना पर बहरावंडा चौकी पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर शव को अपने कब्जे में ले लिया. मृतक के शव का गुरुवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. आरोपियों का फिलहाल कोई सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

बीकानेर में शादी समारोह में केन्द्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल का विरोध, नारेबाजीलश्कर-ए-तैय्यबा के लिए पैसा जुटाने के आरोप में सजा काट रहा था शकरउल्ला

पुलवामा शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि, महिला भिखारी ने दिए 6 लाख 61 हजार रुपये

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सवाई माधोपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 21, 2019, 11:03 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर