लाइव टीवी

कोटा पुलिस कंट्रोल को मिली सवाई माधोपुर रेलवे स्टेशन उड़ाने की धमकी
Sawai-Madhopur News in Hindi

ETV Rajasthan
Updated: August 10, 2017, 10:35 PM IST
कोटा पुलिस कंट्रोल को मिली सवाई माधोपुर रेलवे स्टेशन उड़ाने की धमकी
सवाई माधोपुर रेलवे स्टेशन.

राजस्थान के कोटा पुलिस कंट्रोल को सवाई माधोपुर रेलवे स्टेशन को उड़ाने की धमकी मिली है. इस सूचना के बाद पुलिस और रेलवे प्रशासन अर्लट हो गया है. पुलिस ने एक संदिग्ध युवक को हिरासत में भी लिया है.

  • Share this:
राजस्थान के कोटा पुलिस कंट्रोल को सवाई माधोपुर रेलवे स्टेशन को उड़ाने की धमकी मिली है. इस सूचना के बाद पुलिस और रेलवे प्रशासन अर्लट हो गया है. पुलिस ने एक संदिग्ध युवक को हिरासत में भी लिया है.

दरअसल आज किसी व्यक्ति ने कोटा पुलिस कंट्रोल को फोन पर सवाई माधोपुर रेलवे स्टेशन को उड़ाने की धमकी दे डाली. इसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए कोटा कंट्रोल द्वारा सवाई माधोपुर पुलिस कंट्रोल को सूचित किया गया. उसके बाद पुलिस प्रशासन अर्लट हो गया और पुलिस अधिकारियों ने जीआरपी और आरपीएफ सहित रेलवे प्रशासन को अर्लट रहने का मैसेज दिया.

सूत्रों के अनुसार कोटा पुलिस को जिस नम्बर से सवाई माधोपुर रेलवे स्टेशन को उड़ाने की धमकी मिली है उस मोबाइल नम्बर को सवाई माधोपुर पुलिस की साइबर सेल ने ट्रेस कर लिया है. जिस मोबाइल नम्बर से फोन किया गया था वो मोबाइल नम्बर सवाई माधोपुर के सैलू गांव के किसी युवक का है.



पुलिस ने मामले की जांच करते हुए सैलू निवासी संदिग्ध युवक को हिरासत में ले लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. सूत्रों के अनुसार पुलिस पूछताछ में युवक ने मोबाइल सिम गुम होना बताया है. पुलिस अब सिम का उपयोग करने वाले व्यक्ति की तलाश में जुटी हुई है.



जिला कलेक्टर कैलाश चन्द वर्मा ने स्टेशन प्रबंधक को फोन कर मामले की जानकारी ली और अलर्ट रहने के निर्देश दिए. रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा के प्रबंध कडे़ कर दिये गये हैं और जीआरपी व आरपीएफ के जवान चप्पे-चप्पे पर नजर रख रहे हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सवाई माधोपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 10, 2017, 10:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading