Home /News /rajasthan /

पुलिस के हत्थे चढ़े तीन शातिर वाहन चोर, 8 मोटरसाइकिल की बरामद

पुलिस के हत्थे चढ़े तीन शातिर वाहन चोर, 8 मोटरसाइकिल की बरामद

मानटाउन पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन वाहन चोरों को दबोचा

मानटाउन पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन वाहन चोरों को दबोचा

सवाई माधोपुर जिले में मानटाउन पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर विभिन्न जगहों से चोरी की गई 8 मोटरसाइकिल भी बरामद की हैं.

    सवाई माधोपुर. राजस्थान के सवाई माधोपुर(Sawai Madhopur )जिले में मानटाउन पुलिस (Police) ने कार्रवाई करते हुए तीन शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार (Vehicle Thieves Arrested) किया है. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर विभिन्न जगहों से चोरी की गई 8 मोटरसाइकिल (Motorcycle) भी बरामद की हैं. पुलिस आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी हुई है.

    आरोपियों की निशानदेही पर बरामद की चोरी की बाइक

    जानकारी के अनुसार जिले में बढ़ती चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पुलिस की विशेष टीम बनाई गई, जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुखबिर की सूचना के आधार पर वाहन चोर विकास मीणा को गिरफ्तार किया. साथ ही लोदीपुरा निवासी बाल अपचारी को निरुद्ध किया. दोनों से पूछताछ के बाद पुलिस ने चोरी के वाहन खरीदने के आरोप में गांवड़ी मध्यप्रदेश निवासी नितेश मीना व पिपलाई निवासी केशव गुर्जर को भी गिरफ्तार किया. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर चोरी की आठ मोटरसाइकिल भी बरामद की हैं.

    आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की आठ बाइकें की बरामद
    आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की आठ बाइकें की बरामद


    चोर गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश में जुटी पुलिस 

    पुलिस के अनुसार चारों शातिर वाहन चोर किसी वाहन चोर गिरोह से जुड़े हुए हैं. आरोपियों से पूछताछ में पुलिस को वाहन चोरी से जुड़े अन्य सदस्यों के नाम भी मिले हैं, जिसे लेकर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. आरोपियों ने पिछले 13 दिन में 12 मोटरसाइकिल चोरी करना कबूल किया है. पुलिस अभी तक आठ मोटरसाइकिल बरामद कर चुकी है और शेष बची मोटरसाइकिल बरामद करने का प्रयास कर रही है. पुलिस के अनुसार आरोपी सवाई माधोपुर सहित आसपास के जिलों से वाहन चोरी कर उन्हें ग्रामीण क्षेत्रों में सस्ते दामों पर बेच देते हैं. फिलहाल पुलिस वाहन चोर गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश में जुटी हुई है.

    (सवाई माधोपुर से गिरिराज की रिपोर्ट )

    यह भी पढ़ें-श्रीगंगानगर के सरकारी अस्पताल के लेबर रूम का वीडियो हुआ वायरल, मचा हड़कंप 

    यह भी पढ़ें- शिक्षा विभाग ने पूर्व मंत्री को नहीं माना नागरिक, सूचना देने से किया इनकार

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर