लाइव टीवी

पुलिस के हत्थे चढ़े तीन शातिर वाहन चोर, 8 मोटरसाइकिल की बरामद

News18 Rajasthan
Updated: October 21, 2019, 11:01 AM IST
पुलिस के हत्थे चढ़े तीन शातिर वाहन चोर, 8 मोटरसाइकिल की बरामद
मानटाउन पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन वाहन चोरों को दबोचा

सवाई माधोपुर जिले में मानटाउन पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर विभिन्न जगहों से चोरी की गई 8 मोटरसाइकिल भी बरामद की हैं.

  • Share this:
सवाई माधोपुर. राजस्थान के सवाई माधोपुर(Sawai Madhopur )जिले में मानटाउन पुलिस (Police) ने कार्रवाई करते हुए तीन शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार (Vehicle Thieves Arrested) किया है. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर विभिन्न जगहों से चोरी की गई 8 मोटरसाइकिल (Motorcycle) भी बरामद की हैं. पुलिस आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी हुई है.

आरोपियों की निशानदेही पर बरामद की चोरी की बाइक

जानकारी के अनुसार जिले में बढ़ती चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पुलिस की विशेष टीम बनाई गई, जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुखबिर की सूचना के आधार पर वाहन चोर विकास मीणा को गिरफ्तार किया. साथ ही लोदीपुरा निवासी बाल अपचारी को निरुद्ध किया. दोनों से पूछताछ के बाद पुलिस ने चोरी के वाहन खरीदने के आरोप में गांवड़ी मध्यप्रदेश निवासी नितेश मीना व पिपलाई निवासी केशव गुर्जर को भी गिरफ्तार किया. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर चोरी की आठ मोटरसाइकिल भी बरामद की हैं.

आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की आठ बाइकें की बरामद
आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की आठ बाइकें की बरामद


चोर गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश में जुटी पुलिस 

पुलिस के अनुसार चारों शातिर वाहन चोर किसी वाहन चोर गिरोह से जुड़े हुए हैं. आरोपियों से पूछताछ में पुलिस को वाहन चोरी से जुड़े अन्य सदस्यों के नाम भी मिले हैं, जिसे लेकर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. आरोपियों ने पिछले 13 दिन में 12 मोटरसाइकिल चोरी करना कबूल किया है. पुलिस अभी तक आठ मोटरसाइकिल बरामद कर चुकी है और शेष बची मोटरसाइकिल बरामद करने का प्रयास कर रही है. पुलिस के अनुसार आरोपी सवाई माधोपुर सहित आसपास के जिलों से वाहन चोरी कर उन्हें ग्रामीण क्षेत्रों में सस्ते दामों पर बेच देते हैं. फिलहाल पुलिस वाहन चोर गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश में जुटी हुई है.

(सवाई माधोपुर से गिरिराज की रिपोर्ट )
Loading...

यह भी पढ़ें-श्रीगंगानगर के सरकारी अस्पताल के लेबर रूम का वीडियो हुआ वायरल, मचा हड़कंप 

यह भी पढ़ें- शिक्षा विभाग ने पूर्व मंत्री को नहीं माना नागरिक, सूचना देने से किया इनकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सवाई माधोपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 21, 2019, 11:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...