रणथम्भौर में जब अजगर से भिड़ गई टाइगर रिद्धि, यहां देखें दोनों की भिड़ंत का रोमांचक Video

रिद्धि की अजगर से इस सीधी भिड़ंत को पार्क में भ्रमण करने गये पर्यटकों ने देखा तो वे रोमांचित होने के साथ ही थोड़े सहम से भी गये.
रिद्धि की अजगर से इस सीधी भिड़ंत को पार्क में भ्रमण करने गये पर्यटकों ने देखा तो वे रोमांचित होने के साथ ही थोड़े सहम से भी गये.

Tiger-Python Fight Video: राजस्थान के रणथम्भौर पार्क (Ranthambore National Tiger Park) की मशहूर टाइगर रिद्धि ने हाल ही में एक अजगर पर हमला बोल दिया. टाइगर और अजगर के बीच की लड़ाई का यह Video आपके रोंगटे खड़ा कर देगा.

  • Share this:
सवाई माधोपुर. प्रदेश के सवाईमाधोपुर जिले में स्थित प्रसिद्ध रणथम्भौर नेशनल टाइगर पार्क (Ranthambore National Tiger Park) की टाइगर रिद्धि इन दिनों खासी चर्चाओं में है. टाइगर रिद्धि (Tiger riddhi) हमेशा किसी न किसी मामले को लेकर चर्चा में बनी रहती है. कभी वह टेरेटरी को लेकर अपनी ही मां टाइगर एरोहेड से फाइट को लेकर चर्चा में रहती है तो कभी पेड़ों पर चहलकदमी करने को लेकर. हाल ही में उसके चर्चा में आने का कारण है जंगल में अजगर से भिड़ंत (Fight with Python).

नुकीले पंजों से के प्रहार से जख्मी हुआ अजगर
टाइगर रिद्धि का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में रिद्धि एक अजगर (Tiger-Python Fight Video) से भिड़ती हुई दिखाई दे रही है. दरअसल रिद्धि जब जंगल में रास्ते में खड़ी किसी चीज को ढूंढ रही थी उसी दौरान उसकी नजर एक अजगर पर पड़ी. अजगर को देखते ही रिद्धि उस पर झपट पड़ी. रिद्धि ने उस पर अपने नुकीले पंजों से इस कदर प्रहार किए की वह घायल हो गया और बचकर भाग निकला. रिद्धि की अजगर से इस सीधी भिड़ंत को पार्क में भ्रमण करने गये पर्यटकों ने देखा तो वे रोमांचित होने के साथ ही थोड़े सहम से भी गये.

Bureaucrats Vs Minister Controversy: हर बार ब्यूरोक्रेट्स पर भारी पड़े 'मंत्री महोदय', 8 IAS को हटना पड़ा




आजकल टाइगर रिद्धि की लगातार साइटिंग हो रही है
रणथम्भौर टाइगर रिजर्व में भ्रमण पर जाने वाले पर्यटकों को आजकल टाइगर रिद्धि की लगातार साइटिंग हो रही है. टाइगर रिद्धि अपनी पड़नानी रणथंभौर की सबसे प्रसिद्ध टाइगर मछली की राह पर चल रही है. वह रणथंभौर क्वीन बनने की ओर अग्रसर है. रिद्धि की हरकतें पर्यटकों को रोमांचित करती हैं. वहीं उसकी एक्टिविटी अन्य टाइगर्स से कुछ अलग रहती है. वह अपने स्वभाव के चलते दिन-प्रतिदिन सुर्खियां बटोर रही है. वह पर्यटकों के लिए भी रणथंभौर की सबसे चर्चित टाइगर बनती जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज