लाइव टीवी

राजस्‍थान: सवाईमाधोपुर में दो समुदायों के लोगों में टकराव के बाद तनाव, धारा 144 लगाई

Giriraj Sharma | News18 Rajasthan
Updated: May 9, 2019, 1:41 PM IST
राजस्‍थान: सवाईमाधोपुर में दो समुदायों के लोगों में टकराव के बाद तनाव, धारा 144 लगाई
छाण कस्बे में भीड़ से समझाइश करती पुलिस।

सवाईमाधोपुर जिले के खंडार इलाके में दो समुदायों के लोग आमने-सामने आ गए. हालात को काबू में करने के लिए निषेधाज्ञा लागू कर दिया गया है.

  • Share this:
सवाईमाधोपुर जिले के खंडार थाना इलाके में गुरुवार को दो समुदायों में कहासुनी के बाद झगड़ा हो गया. देखते ही देखते मामले ने तूल पकड़ लिया. झगड़े में आधा दर्जन लोग घायल हो गए. हालात को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर धारा-144 लागू कर दी गई है. पुलिस-प्रशासन स्थिति पर नजर रखे हुए है.

जानकारी के अनुसार, खंडार थाना इलाके के छाण कस्बे में सुबह नमाज के दौरान बैंड बाजे के साथ एक जुलूस निकाली जा रही थी. इस पर एक पक्ष के कुछ लोगों को यह बात नागवार गुजरी. इस मसले को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई. देखते ही देखते दोनों पक्षो में झगड़ा हो गया. इसमें आधा दर्जन लोग घायल हो गए. झगड़े के कारण कस्बे में तनाव के हालात पैदा हो गए.

वरिष्ठ पुलिस-प्रशासनिक अधिकारी पहुंचे मौके पर
सूचना पर पहले स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. बाद में हालात को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस बल बुलाया गया और स्थिति को काबू में किया गया. कस्बे में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है. ऐहतियात के तौर पर क्षेत्र में धारा 144 लागू कर दी गई है. पुलिस-प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचकर स्थिति पर नजर रखे हुए हैं.

यह भी पढ़ें- पहले मॉब लिंचिंग और अब गैंगरेप ने लगाया बदनुमा दाग, देशभर में बदनाम हुआ अलवर

अलवर गैंगरेप प्रकरण- एसपी राजीव पचार पर गिरी गाज, सरकार ने किया एपीओ

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सवाई माधोपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 9, 2019, 1:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर