सवाई माधोपुर: बघेरा के हमले में दो महिलाओं की मौत, घटना के बाद ग्रामीणों का गुस्सा भड़का

(प्रतीकात्मक तस्वीर: Pixabay)

राजस्थान के सवाई माधोपुर में बघेरा ने हमला कर दो महिलाओं को शिकार बनाया है. दोनों की महिलाओं की इसमें मौत हो गई. बघेरा के हमले में एक बकरे की भी जान गई है. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है.

  • Share this:
    सवाई माधोपुर. राजस्थान (Rajasthan) के सवाई माधोपुर (Sawai Madhopur) जिले के बोली क्षेत्र से बड़ी खबर आई है. यहां एक बार फिर जंगली जानवर बघेरा (Baghera) ने जानलेवा हमला किया. इस बार बघेरा ने हमला कर दो महिलाओं को शिकार बनाया है. दोनों की महिलाओं की इसमें मौत हो गई. बघेरा के हमले में एक बकरे की भी जान गई है. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है. इस घटना पर भी लोगों का गुस्सा दिखाई दे रहा है.

    राजस्थान के सवाई माधोपुर समेत कई जंगली इलाकों में बघेरा जानवर पाया जाता है. यह लोगों पर कई बार हमला कर चुका है. यहां एक बार फिर बघेरा ने लोगों पर हमला बोला है. जानकारी के अनुसार ताजा घटना गुडला गांव में घटित हुई है. इसमें गुडला निवासी राजंती बेरवा व शांति बेरवा पर बघेरा ने हमला कर दिया. इस हमले में वह दोनों काफी जख्मी हो गईं. उनकी मौत हो गई. पास में ही एक बकरे पर भी बघेरा ने हमला कर दिया. इसमें बकरे की भी मौत हो गई.

    इस घटना को लेकर ग्रामीणों में जबरदस्त रोष व्याप्त हो गया है. लोगों में बघेरा को लेकर काफी दहशत भी देखी जा रही है. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने ने दोनों महिलाओं के शव को सील कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी पहुंचा दिया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.