Home /News /rajasthan /

कैटरीना और विक्की की शादी में आने वाले मेहमानों की कोरोना जांच होगी या नहीं, जानें क्या बोले मंत्री

कैटरीना और विक्की की शादी में आने वाले मेहमानों की कोरोना जांच होगी या नहीं, जानें क्या बोले मंत्री

मंत्री भजनलाल ने कहा कि वैसे तो शादी में शामिल होने वाले सभी मेहमान प्लेन से आएंगे. उन सभी की एयरपोर्ट पर ही जांच की जाती है.

मंत्री भजनलाल ने कहा कि वैसे तो शादी में शामिल होने वाले सभी मेहमान प्लेन से आएंगे. उन सभी की एयरपोर्ट पर ही जांच की जाती है.

Vicky Kaushal and Katrina Kaif Marriage Update: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में शामिल होने वाले मेहमानों की कोरोना जांच को लेकर गहलोत सरकार के सार्वजनिक निर्माण मंत्री भजनलाल जाटव ने कहा है कि प्रशासन चाहे तो जांच करवा सकता है. जाटव ने कहा कि अगर प्रशासन को लगता है कि जिले में कोई खतरा बढ़ सकता है तो वह अपने स्तर पर फैसला ले सकता है.

अधिक पढ़ें ...

सवाई माधोपुर. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी (Vicky Kaushal and Katrina Kaif Wedding) में शामिल होने वाले मेहमानों की कोरोना जांच को लेकर राजस्थान के सार्वजनिक निर्माण मंत्री भजनलाल जाटव (Bhajanlal Jatav) ने कहा है कि प्रशासन चाहे तो सेलिब्रिटी की शादी में शामिल होने वाले मेहमानों की कोरोना जांच कर सकता है. बकौल भजनलाल शादी में आने वाले मेहमानों की जांच और अन्य व्यवस्थओं को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों से उनकी विस्तार से बात हुई है. सवाई माधोपुर के जिला प्रभारी मंत्री भजनलाल ने कहा कि अगर प्रशासन चाहे तो शादी में आने वाले मेहमानों की कोरोना जांच के लिए सैम्पल ले सकता है.

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के चौथ का बरवाड़ा स्थित सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा होटल में दो दिन बाद 9 दिसंबर को होनी है. शादी में शामिल होने के लिये सिने जगत से जुड़ी कई सेलिब्रिटी यहां आ रही हैं. राजस्थान में ओमिक्रॉन वेरियंट के मरीज मिलने और कैटरीना विक्की कौशल की शादी में आने वाले मेहमानों की कोरोना जांच को लेकर मीडियाकर्मियों की ओर से पूछे गये सवालों को लेकर प्रभारी मंत्री ने कहा कि शादियां तो सभी जगह हो रही है. सवाई माधोपुर जिले में फिल्म सेलिब्रिटी की शादी है.

प्रशासन को अपने स्तर पर फैसला लेना है
सवाई माधोपुर में कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक के दौरान मंत्री भजनलाल ने मीडिया से कहा कि वैसे तो शादी में शामिल होने वाले सभी मेहमान प्लेन से आएंगे. उन सभी की एयरपोर्ट पर ही जांच की जाती है. मेहमान जब जयपुर उतरेंगे तो वहां भी सभी की जांच की जाएगी. लेकिन फिर भी अगर प्रशासन को लगता है कि जिले में कोई खतरा बढ़ सकता है तो वह अपने स्तर पर फैसला ले सकता है. प्रशासन शादी में आने वाले मेहमानों की जांच के लिये सैम्पल ले सकता है.

आज शुरू हो जायेंगे शादी के कार्यक्रम
उल्लेखनीय है कि शादी के लिये विक्की कौशल और कैटरीना कैफ सोमवार रात को चौथ का बरवाड़ा पहुंच चुके हैं. उनसे पहले ही उनके रिश्तेदारों और मेहमानों का आना शुरू हो गया था. यह सिलसिला लगातार चल रहा है. शादी के तय कार्यक्रम के अनुसार आज रात को संगीत का कार्यक्रम होगा. उसके बाद कल और परसों अन्य कार्यक्रम होंगे.

कल होंगी कई रस्में
इनके तहत बुधवार को हल्दी और मेहंदी की रस्म होगी. उसके बाद डिनर के साथ नाइट पार्टी आयोजित की जायेगी. बेहद कड़े सुरक्षा इंतजामों के बीच हो रही इस शादी के लिये कई दिनों से होटल में तैयारियां चल रही है. गुरुवार को दोपहर में विक्की कौशल दूल्हा और कटरीना दुल्हन बनेंगी. शाम को 6 बजे फेरे शुरू होंगे.

Tags: Bollywood actors, Katrina kaif, Rajasthan latest news, Rajasthan News Update, Vicky Kaushal

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर