अपना शहर चुनें

States

Sawai Madhopur: पत्नी ने प्रेम संबंधों में बाधक बन रहे पति को नाबालिग प्रेमी से मरवाया

दिल को दहला देने वाली यह वारदात सूरतगढ़ सर्किल के राजियासर थाना इलाके के बीरमाना गांव में हुई.
दिल को दहला देने वाली यह वारदात सूरतगढ़ सर्किल के राजियासर थाना इलाके के बीरमाना गांव में हुई.

राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के गंगापुर सिटी (Gangapur city) में तीन दिन पूर्व गंगाजी की कोठी के नजदीक कुंए में मिले युवक के शव की गुत्थी सुलझ गई है. युवक को उसकी पत्नी ने ही अपने नाबालिग प्रेमी देवर के हाथों मरवाया (Murder) था. पुलिस ने दोनों पकड़ लिया है.

  • Share this:
सवाई माधोपुर. जिले के गंगापुर सिटी (Gangapur city) में तीन दिन पूर्व गंगाजी की कोठी के नजदीक कुंए में मिले युवक के शव की गुत्थी सुलझ गई है. युवक को उसकी पत्नी ने ही अपने नाबालिग प्रेमी देवर के हाथों मरवाया (Murder) था. पुलिस ने दोनों पकड़ लिया है. पूछताछ में उन्होंने अपना जुर्म कबूल भी कर लिया है. हत्या का शिकार हुआ युवक दोनों आरोपियों के प्रेम प्रसंग में बाधक बना रहा था, लिहाजा दोनों ने साजिश रचकर उसको ठिकाने लगा दिया.

नाबालिग चचेरे देवर से अवैध प्रेम संबंध थे
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हिमांशु शर्मा ने बताया कि 13 मई को गंगाजी की कोठी क्षेत्र में एक कुंए में युवक का शव मिला था. सुचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से शव को कुंए से बाहर निकलवाया. मृतक की शिनाख्त करौली जिले के उगाल बस्ती मोहल्ला निवासी विजय सिंह माली के रूप में हुई. विजय सिंह गत 5-6 साल से गंगाजी की कोठी के समीप एक गौशाला में काम करता था. वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ यहां रहता था. उसकी पत्नी के नाबालिग चचेरे देवर से अवैध प्रेम संबंध हो गए थे.

जंगल में ले जाकर शराब पिलाई
विजय को जब पत्नी के अवैध संबंधों के बारे में पता चला तो उसने उसके साथ मारपीट कर दी. इससे परेशान होकर पत्नी ने अपने प्रेमी देवर के साथ मिलकर पति विजय की हत्या की साज़िश रची. साज़िश के तहत पत्नी के प्रेमी ने गंगाजी की कोठी के जंगलों में ले जाकर विजय को जमकर शराब पिलाई. जब विजय शराब के नशे में धुत हो गया तब मौका पाकर उसने उसको नजदीक ही स्थित कुंए में धक्का देकर गिरा दिया.



विजय नशे में धुत था इसलिए बचाव में कुछ नहीं कर सका
विजय सिंह शराब के नशे में धुत था इसलिए वह अपने बचाव में कुछ नहीं कर सका और उसकी मौत हो गई. पुलिस ने एफएसएल व एमओबी टीम के माध्यम से साक्ष्य जुटाए और आरोपी पत्नी व उसके प्रेमी बाल अपचारी देवर को दबोच लिया. पुलिस पूछताछ में दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. पुलिस पूरे मामले की पड़ताल में जुटी है.

राजस्थान हाईकोर्ट का आदेश- लॉकडाउन के समय नहीं माफ होगी स्कूल फीस 

Rajasthan: गहलोत सरकार ने स्टाम्प ड्यूटी पर 10% सरचार्ज बढ़ाया, आम आदमी पर भार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज