पति की हत्या मामले में नहीं मिला इंसाफ तो महिला ने पानी टंकी पर चढ़कर किया हंगामा
Sawai-Madhopur News in Hindi

पति की हत्या मामले में नहीं मिला इंसाफ तो महिला ने पानी टंकी पर चढ़कर किया हंगामा
पदाधिकारियों के समझाने पर करीब ढाई घंटे बाद महिला टंकी से नीचे उतारी

दो महीने पहले महिला के पति की हत्या (Murder) हो गई. इस हत्या के आरोपी (Accused) अब तक खुलेआम घूम रहे हैं. पुलिस (Police) के इस रवैये से परेशान महिला ने पानी टंकी पर चढ़कर हंगामा किया.

  • Share this:
सवाई माधोपुर. राजस्थान के सवाई माधोपुर (Sawai Madhopur) जिले के गंगापुर सिटी कस्बे में जिला पुलिस एवं प्रशासन तब सकते में आ गये, जब एक महिला पानी की ऊंची टंकी पर चढ़ गई. पानी की टंकी पर चढ़कर महिला ने पुलिस-प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए. दरअसल विगत दिनों महिला के पति की हत्या (Murder) हो गई. इस हत्या के आरोपी अब तक खुलेआम घूम रहे हैं. महिला पति की हत्या के मामले में न्याय पाने को लेकर पुलिस (Police) के चक्कर काटकर थक चुकी है. कहीं कोई सुनवाई नहीं होने से परेशान महिला पानी टंकी पर चढ़ गई.

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे. लगभग ढाई घंटे की मशक्कत के बाद महिला को टंकी से नीचे उतारा जा सका. टंकी से उतरने पर महिला को पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों ने भरोसा दिलाया कि उसके पति की हत्या के मामले में जल्द कार्रवाई की जाएगी.

महिला गंगापुर सिटी कस्बे के गंगा जी कोठी इलाके की रहने वाली है. उसने बताया कि उसके पति की दो माह पूर्व परिजनों द्वारा ही साजिश रचकर हत्या करवा दी गई. इस मामले में कोतवाली थाने में उसके द्वारा केस दर्ज कराया गया. लेकिन दो महीने गुजरने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई. जबकि महिला इस दौरान कई बार न्याय की गुहार लेकर पुलिस अधिकारियों के ऑफिस के चक्कर काट चुकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading