Home /News /rajasthan /

विवाहिता ने की आत्महत्या, ससुराल वालों पर हुआ दहेज हत्या का केस

विवाहिता ने की आत्महत्या, ससुराल वालों पर हुआ दहेज हत्या का केस

 मृत महिला के पिता ष्योकरण
फोटो- ईटीवी

मृत महिला के पिता ष्योकरण फोटो- ईटीवी

राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के सुरवाल थाना क्षेत्र के भगवतगढ़ बीड निवासी 22 वर्षीया विवाहिता कालीबाई ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली. इसे लेकर उसके घर वालों ने ससुराल पक्ष के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज करवाया गया है.

    राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के सुरवाल थाना क्षेत्र के भगवतगढ़ बीड निवासी 22 वर्षीया विवाहिता कालीबाई ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली. इसे लेकर उसके घर वालों ने ससुराल पक्ष के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज करवाया गया है. पुलिस ने शव का पोस्टर्माटम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. पुलिस मामले की जॉच में जुट गई है. कालीबाई ने पारिवारिक विवाद के चलते गुरुवार दोपहर को घर में रखा कोई जहरीला पदार्थ पी लिया . जिससें अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई. बाद में परिजनों ने जिला मुख्यालय के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया. वहां इलाज के दौरान रात को उसकी मौत हो गई .

    विवाहिता की मौत की सूचना के साथ ही सुरवाल थाना पुलिस अस्पताल पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की र्मोचरी में रखवाया और उसके माता-पिता को सूचना दी. परिजनों के अस्पताल पहुंचनें पर पुलिस द्वारा उपजिला कलेक्टर की मौजुदगी में शव का मेंडिकल र्बोड द्वारा पोस्टर्माटम करवाकर शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया.

    मायके वालों का आरोप है कि ससुराल पक्ष दहेज की मांग को लेकर उसके साथ आए दिन मारपीट करता था . उनका कहना है कि ससुराल पक्ष एक लाख रुपए की मांग कर रहा था और पैसे नही देने पर उसके साथ मारपीट की जाती थी.

    (रिपोर्ट- गिरिराज शर्मा )

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर