सवाई माधोपुर में खुले बोरवेल में गिरी महिला, रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू

सवाई माधोपुर जिले के बामनवास इलाके में शनिवार को एक महिला खुले बोरवेल में गिर गई. महिला बोरवेल में किस अवस्था में है और कितनी गहराई पर फंसी हुई है इस बारे में अभी कुछ नहीं पता नहीं चल पाया है. राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है.

News18 Rajasthan
Updated: July 27, 2019, 4:09 PM IST
News18 Rajasthan
Updated: July 27, 2019, 4:09 PM IST
सवाई माधोपुर जिले के बामनवास इलाके में शनिवार को एक महिला खुले बोरवेल में गिर गई. महिला के बोरवेल में गिरने की सूचना के साथ ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ एकत्रित हो गई और प्रशासन को सूचना दी गई. सूचना पर पुलिस और प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंचा है और महिला को बचाने के लिए राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है. महिला बोरवेल में किस अवस्था में है और कितनी गहराई पर फंसी हुई है इस बारे में अभी कुछ नहीं पता नहीं चल पाया है.

सिरसाली गांव की है घटना
जानकारी के अनुसार बामनवास इलाके के सिरसाली गांव निवासी शांति देवी शनिवार को पोते के साथ खेतों की निराई के लिए अपने खेतों पर जा रही थी. इसी दौरान अचानक उसका पैर फिसल गया और वो नजदीक के खुले बोरवेल में गिर गई. शांति देवी का पोता कुछ समझ पाता उससे पहले ही महिला बोरवेल की गहराई में चली गई. बच्चे के चिल्लाने पर आसपास के खेतों में काम कर रहे लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे. लेकिन तब तक महिला बोरवेल की गहराई में समा चुकी थी.

बोरवेल के पास करवाई जा रही है खुदाई

महिला के बोरवेल में गिरने की खबर इलाके में आग की तरह फैल गई और देखते ही देखते वहां पर सैंकड़ों ग्रामीणों की भीड़ लग गई. ग्रामीणों ने तत्काल घटना की सूचना पुलिस-प्रशासन को दी. सूचना पर पुलिस-प्रशासन मौके पर पहुंचा और ग्रामीणों के सहयोग से महिला को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया. महिला को बचाने के लिए प्रशासन द्वारा बोरवेल के पास लगातार खुदाई करवाई जा रही है.

राजस्थान के 7 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी, कई बांध टूटे 

कोटा में मूसलाधार बारिश, कोटा बैराज बांध के तीन गेट खोले
First published: July 27, 2019, 2:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...