Home /News /rajasthan /

shocking car driver tried to mow down delivery boy at jaipur video went viral nodps

नशे में धुत कार चालक ने डिलेवरी ब्वॉय को मारी टक्कर, कुचलने का भी किया प्रयास

डिलीवरी ब्वॉय कार और ट्रक के बीच में फसा होने पर खुद की जान बचाने का प्रयास करता हुआ दिख रहा है.

डिलीवरी ब्वॉय कार और ट्रक के बीच में फसा होने पर खुद की जान बचाने का प्रयास करता हुआ दिख रहा है.

राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक कार चालक ने नशे में अपनी कार से एक डिलेवरी ब्वॉय को जोरदार टक्कर मार दी. इसके साथ ही उसे कुचलने का भी प्रयास किया. अब इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक यह वीडियो करीब 10-12 दिन पहले का बताया जा रहा है. यह भी कहा जा रहा है कि कार चालक ने डिलेवरी ब्वॉय से पहले भी 2 लोगों को टक्कर मारी थी. वहीं पुलिस के पास इस मामले को लेकर कोई जानकारी नहीं है.

अधिक पढ़ें ...

विष्णु शर्मा, जयपुर. राजधानी जयपुर में शराब के नशे में धुत एक कार चालक ने ट्रैफिक सिग्नल पर खड़ी डिलीवरी ब्वॉय की बाइक को टक्कर मार दी. इसके बाद उसे कुचलने का भी प्रयास किया. इस मामले का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है यह वीडियो 10 से 15 दिन पुराना बताया जा रहा है. वीडियो जयपुर के आरटीओ सर्किल का बताया जा रहा है. जहां नशे में धुत कार चालक डिलीवरी ब्वॉय की बाइक को टक्कर मारकर उसे पास में खड़े ट्रक के नीचे घुसाने का प्रयास करता हुआ दिखाई दे रहा है.

वहीं डिलीवरी ब्वॉय कार और ट्रक के बीच में फसा होने पर खुद की जान बचाने का प्रयास करता हुआ दिख रहा है. बताया जा रहा है कि आरोपी चालक पीछे दो और बाइक को टक्कर मारकर भागता हुआ आ रहा था. जिसने ट्रैफिक सिग्नल पर डिलीवरी ब्वॉय को कुचलने का प्रयास किया. वहीं इस पूरे घटनाक्रम में दो युवकों के घायल होने की जानकारी भी सामने आई है. हालांकि अब तक आरोपी चालक के बारे में पुलिस के पास किसी भी तरह की कोई जानकारी नहीं है.

दोनों युवक घायल
जानकारी के मुताबिक कार चालक ने डिलेवरी ब्वॉय से पहले जिन दो लोगों को टक्कर मारी थी उन्हें भी काफी चोटें आईं हैं. दोनों युवक घायल बताए जा रहे हैं. वहीं जयपुर के RTO चौराहे पर डिलेवरी ब्वॉय को टक्कर मारने पर कैमरे की नजरों में आ गया. अब यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वहीं पुलिस को अभी तक इस मामले में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

Tags: Jaipur news, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर