Home /News /rajasthan /

बुजुर्ग ने ब्याज में पैसे देकर कमाए 1 करोड़, बदमाश लूट ले गए पैसे-जेवरात, पत्नी की भी कर दी हत्या

बुजुर्ग ने ब्याज में पैसे देकर कमाए 1 करोड़, बदमाश लूट ले गए पैसे-जेवरात, पत्नी की भी कर दी हत्या

Jaipur Crime News: जयपुर के नरैना गांव में 80 साल की महिला की हत्या करके एक करोड़ रुपये लूट ले गए बदमाश......

Jaipur Crime News: जयपुर के नरैना गांव में 80 साल की महिला की हत्या करके एक करोड़ रुपये लूट ले गए बदमाश......

Rajasthan News: जयपुर (Jaipur) के नरैना गांव के खटीक मोहल्ला में 80 साल की महिला सुरता देवी की हत्या करके बदमाश एक करोड़ रुपये लूट ले गए. बताया जा रहा है कि मृतिका के पति पांचूराम खटीक ने 60 सालों तक ब्याज का पैसा देकर एक करोड़ रुपया जोड़ा था. बुजुर्ग ने बक्सों, बिस्तरों और बक्सों में छिपाकर पैसे रखे हुए थे. बदमाशों ने महिला के पति को भी बंधक बना लिया और पैसे लूटकर ले गए. लुटेरों ने पांचूराम की आंखों के सामने बेरहमी से उनकी पत्नी सुरता देवी की हत्या कर दी.

अधिक पढ़ें ...

    जयपुर- राजस्थान के जयपुर (Jaipur) में कुछ दिनों पहले एक बुजुर्ग महिला (Elderly woman) की हत्या कर दी गई थी. साथ ही उसके घर से अपराधियों ने एक करोड़ रुपये की लूटपाट भी की थी. अब इस सनसनीखेज मामले में नए खुलासा हुआ है. बताया जा रहा है कि मृतिका के पति पांचूराम खटीक ने 60 सालों तक ब्याज का पैसा देकर एक करोड़ रुपया जोड़ा था. बुजुर्ग ने ये सभी घर में मौजदू बक्सों, बिस्तरों और बक्सों में छिपाकर रखा हुआ था. इसके ही उन्होंने ब्याज से ही कई किलो चांदी और सोने के गहने भी कमाए थे, जिसे उन्होंने बोर और प्लास्टिक के कट्टों में भरकर रखा था. बुजुर्ग के पास करीब 12 किलो चांदी और 25 तोला सोना था.

    पूरा मामला जयपुर ग्रामीण के नरैना कस्बे की है. हत्या और लूटपाट की वारदात शुक्रवार को घटित हुई. अज्ञात बदमाश पहले बुजुर्ग दम्पति के घर में घुसे और 80वर्षीय सुरता देवी की हत्या कर दी. इसके बाद पैसे और जेवरात लूट कर फरार हो गए. बुजुर्ग दम्पति घर में अकेले रहते थे. बताया जा रहा है कि उनके इकलौते बेटे की कैंसर से मौत हो गई थी, जिसके बाद बहू उनके पोते को लेकर अलग रहने लगे.

    ऐसे दिया वारदात को अंजाम 

    खबरों से मिली जानकारी के अनुसार, बुजुर्ग दम्पति अपने घर में सो रहा था कि तभी गुरुवार देर रात कुछ बदमाश छत के जरिए घर में घुस आए. इसके बाद बदमाशों ने सुरता देवी को पकड़कर गला घोंट कर हत्या कर दिया। बाद में पांचूराम के हाथ पैर बांध दिए और जमकर उसकी पिटाई की. इस हमले में पांचूराम का हाथ टूट गया है. लूटेरों के फरार होने के बाद बुजुर्ग ने शोर मचाकर आसपास के लोगों को इकट्ठा किया। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस इस पूरे मामले में जांच कर रही है.

    बुजुर्ग महिला की हत्या और करोड़ों की लूटपाट के मामले में अभी तक पुलिस के हाथों कोई खास सुराग नहीं लग पाया है. इतने बड़े अपराध को अंजाम देने वाले अपराधियों की पहचान भी नहीं हो पाई है. हालांकि पुलिस को आशंका है कि इस वारदात में किसी जानने का वाला या स्थानीय व्यक्ति का हाथ है. अपराधी बुजुर्ग दम्पति के बारे में सभी जानकारी रखते थे कि घर में अकेले हैं और पैसे गहने भी बक्सों में छिपाकर कर रखा हुआ है.

    वहीं जयपुर ग्रामीण एसपी मनीष अग्रवाल के सुपरविजन में 50 से ज्यादा पुलिसकर्मी और डॉग स्क्वायड टीम मौके पर बदमाशों की पहचान में जुटी हुई है, जिससे उनको पकड़ा जा सके.

    Tags: Crime in Rajasthan, Jaipur news, Rajasthan news, Rajasthan news in hindi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर