Home /News /rajasthan /

जब पकड़ में आया गधा चोर, खिल-खिलाकर हंसने लगे लोग

जब पकड़ में आया गधा चोर, खिल-खिलाकर हंसने लगे लोग

फोटो-(ईटीवी)

फोटो-(ईटीवी)

अबतक चोरी की कई वारदातें आपने सुनी होंगी, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अजीबो-गरीब चोरी के बारे में बताएंगे जिसे पढ़ते ही आपकी हंसी छूट जाएगी.

    अबतक चोरी की कई वारदातें आपने सुनी होंगी, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अजीबो-गरीब चोरी के बारे में बताएंगे जिसे पढ़ते ही आपकी हंसी छूट जाएगी. जिस समय लोगों ने यह चोरी पकड़ी उस समय वहां मौजूद लोग नजारा देखकर खिल-खिलाकर हंस दिए.

    दरअसल, सीकर जिले के अजीतगढ़ कस्बे में गधा चोरों को पकड़ा गया. इसके बाद वहां ऐसी भीड़ जुटी जैसे किसी मदारी का खेल चल रहा हो और सभी ताली पीट-पीटकर हंस रहे थे.

    आपको बताते चलें कि 3 चोरों ने पहले दो गधों को चोरी कर लिया. इसके बाद सबसे दिलचस्प वाक्या उस समय सामने आया जब चोरों ने जिस युवक के गधे चोरी किए और उसी युवक के टैम्पो को किराए पर बुक कर लिया. इस पूरे मामले में अब तक टैम्पो चालक पूरी तरह से अंजान था कि उसके गधे चोरी हो गए हैं. जैसे ही टैंपो चालक गधों के पास गया उसे पूरा मामला समझ में आ गया.

    हालांकि टैंपो चालक ने इस बात की चोरों को भनक नहीं लगने दी कि जो गधे वे चोरी करके ले जा रहे हैं वे उसी के हैं और अकेला होने के चलते उसने सोचा कि वह तीनों चोरों का सामना नहीं कर सकता था. इसके बाद वह तीनों चोरों और गधों को अपनी सूझबूझ से बस स्टैंड पर ले आया और लोगों को जानकारी दी. देखते ही देखते यहां लोगों की भीड़ लगनी शुरू हो गई.

    भीड़ को देखते ही 2 चोर वहां से भाग गए और एक चोर को पकड़ लिया गया. इसके बाद मामले की सूचना अजीतगढ़ थाना पुलिस को दी गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया.

    पुलिस ने आरोपी से एक बाइक भी बरामद की है. आरोपी से पूछताछ के बाद ही खुलासा होगा कि वास्तविक वे गधे चोरी करने के लिए आए थे या फिर कोई बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे.

    Tags: Rajasthan news, Sikar news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर