सीकर में 12वीं के छात्र ने हॉस्टल में फांसी लगाकर दी जान

सीकर जिले में गुरुवार रात एक स्कूल के हॉस्टल में एक 12वीं के छात्र ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. फिलहाल अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं लग पाया है.

News18 Rajasthan
Updated: September 13, 2019, 11:58 AM IST
सीकर में 12वीं के छात्र ने हॉस्टल में फांसी लगाकर दी जान
हॉस्टल के कमरे में जाकर छात्र ने लगाई फांसी (सांकेतिक तस्वीर)
News18 Rajasthan
Updated: September 13, 2019, 11:58 AM IST
सीकर. राजस्थान के सीकर (Sikar) जिले में गुरुवार रात एक स्कूल के हॉस्टल (Hostel) में 12वीं के छात्र ने फांसी लगाकर खुदकुशी (Student commits suicide by Hanging ) कर ली. रात को करीब 4 घंटे बाद जब उसके परिजन हॉस्टल में पहुंचे तब शव को फंदे से नीचे उतारा गया. छात्र की आत्महत्या (Suicide) से पूरे हॉस्टल में सनसनी फैल गई. सूचना पाकर हॉस्टल में पहुंची पुलिस ने लोगों से पूछताछ कर मामले की जांच शुरू कर दी है. फिलहाल अभी तक आत्महत्या (Suicide) के कारणों का पता नहीं लग पाया है.

चार घंटे बाद छात्र के शव को फंदे से उतारा

घटना नवलगढ़ रोड (Nawalgarh Road) स्थित एक स्कूल के हॉस्टल की है. पुलिस ने बताया कि चूरू के घांघू गांव का रहने वाला छात्र नालंदा स्कूल (School) में पढ़ता था और उसी स्कूल के हॉस्टल में रहता था. गुरुवार को जब सभी छात्र खाने के लिए कैंटीन (Canteen) में गए तो छात्र बिना खाना खाए ही अपने कमरे में चला गया. इसी दौरान उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

छात्र की आत्महत्या से पूरे हॉस्टल में फैली सनसनी (सांकेतिक तस्वीर)
छात्र की आत्महत्या से पूरे हॉस्टल में फैली सनसनी (सांकेतिक तस्वीर)


आत्महत्या के कारणों का नहीं हुआ खुलासा

हॉस्टल वार्डन को जब छात्र की आत्महत्या के बारे में जानकारी मिली तो उसने तुरंत ही पुलिस (Sikar Police) को सूचना दी. साथ ही छात्र के परिजनों को भी सूचित किया. गुरुवार देर रात जब छात्र के परिजन हॉस्टल पहुंचे. इसके बाद ही शव को नीचे उतारा गया. पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया है. पुलिस का कहना है पोस्टमार्टम के बाद ही मामले से पूरी स्थिति साफ हो पाएगी.

यह भी पढ़ें- 7वीं क्लास की छात्रा से गैंगरेप के चारों आरोपी दोषी करार, सभी को 20-20 साल की जेल
Loading...

यह भी पढ़ें- अलवर लॉकअप ब्रेक कांड: 7 आरोपी कोर्ट में पेश, पपला को भगाने वाले 2 रिमांड पर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीकर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 13, 2019, 11:56 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...