सीकर में हवाला के 88 लाख रुपए जब्त, रोडवेज बस से ले जा रहा था युवक

सीकर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक युवक को गिरफ्तार कर उससे हवाला के 88 लाख रुपए जब्त कर किए है. आरोपी इस रकम को रोडवेज बस से लेकर नागौर जा रहा था. पुलिस ने आरोपी से दो मोबाइल भी जब्त किए हैं.

News18 Rajasthan
Updated: August 9, 2019, 10:57 AM IST
सीकर में हवाला के 88 लाख रुपए जब्त, रोडवेज बस से ले जा रहा था युवक
बरामद हवाला की रकम। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: August 9, 2019, 10:57 AM IST
सीकर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक युवक को गिरफ्तार कर उससे हवाला के 88 लाख रुपए जब्त कर किए है. आरोपी इस रकम को रोडवेज बस से लेकर नागौर जा रहा था. पुलिस ने आरोपी से दो मोबाइल भी जब्त किए हैं. पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है.

सीकर-लोसल मार्ग पर पकड़ा
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक देवेंद्र शर्मा ने बताया की सीकर पुलिस अधीक्षक गगनदीप सिंगला को गुरुवार को मुखबिर से बस के जरिए हवाला की राशि ले जाने की सूचना मिली थी. इस पर पुलिस ने सीकर-लोसल मार्ग पर रोडवेज और निजी बसों की तलाशी का अभियान चलाया. इस दौरान लोसल में रोडवेज की एक बस में सवार एक संदिग्ध युवक की तलाशी ली गई. उसके पास पुलिस को 88 लाख रुपए बरामद हुए. पुलिस ने रुपए जब्त कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

नागौर का रहने वाला है पकड़ा गया युवक

पुलिस की गिरफ्त में आए युवक का नाम शाकिर अली है और वह नागौर जिले के खुनखुना थाना इलाके के सैरानी गांव का रहने वाला है. पुलिस ने उसके पास से दो मोबाइल भी जब्त किए हैं. पूछताछ में शाकिर ने 88 लाख रुपए नागौर में मोहम्मद रजा को देना बताया है. पुलिस उससे पूछताछ में जुटी है. उल्लेखनीय है कि शेखावाटी में हवाला का कारोबार बड़े पैमाने पर होता है. सीकर जिले में पहले भी बड़ी मात्रा में हवाला की रकम पकड़ी जा चुकी है.

हनीट्रैप: रेप का आरोप लगाकर की 30 लाख रुपए की डील

नाकाम आशिक ने फेसबुक लाइव कर काटा गला, लड़कियों पर कहा ये..
First published: August 9, 2019, 10:57 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...