लाइव टीवी

कांस्टेबल ने क्यों किया सुसाइड? पत्नी के वायरल VIDEO में खुला राज!

News18 Rajasthan
Updated: September 17, 2019, 8:00 PM IST
कांस्टेबल ने क्यों किया सुसाइड? पत्नी के वायरल VIDEO में खुला राज!
सुसाइड करने वाले कांस्टेबल की पत्नी का ये वीडियो वायरल हो गया है.

सीकर महिला थाने (Mahila Police Station Sikar) में तैनात कांस्टेबल लक्ष्मीकांत (Constable Laxmikant) के सुसाइड प्रकरण में मृतक की पत्नी सुनीता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

  • Share this:
सीकर. जिले के महिला थाने (Mahila Police Station Sikar) में तैनात कांस्टेबल लक्ष्मीकांत (Constable Laxmikant) के सुसाइड प्रकरण में मृतक की पत्नी सुनीता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस वीडियो (Viral Video) में कांस्टेबल की पत्नी सुनीता कांस्टेबल लक्ष्मीकांत के सुसाइड करने से पहले के घटनाक्रम को सिलसिलेवार बता रही हैं साथ ही महिला पुलिस स्टेशन के महौल को लेकर भी गंभीर खुलासा करती नजर आ रही हैं. वायरल वीडियो में सुनीता ने बताया है कि लक्ष्मीकांत महिला थाने में तैनात होने के बाद से ही अवसाद में था.

थानाधिकारी पूजा पूनिया पर प्रताड़ना आरोप
कांस्टेबल के सुसाइड नोट में उल्लेख के साथ ही सुनीता इस वीडियो में महिला थाने की प्रभारी पूजा पूनिया पर अपने पति को प्रताड़ित करने के आरोप लगा रही हैं. सुनीता की मानें तो पूजा पूनिया के साथ ही स्टाफ के द्वारा कांस्टेबल को जातिसूचक शब्दों से प्रताड़ित किया जा रहा था.



घर का खाना खाने को तरस गया था कांस्टेबल
मृतक की पत्नी सुनीता इस वीडिया में बता रही हैं कि थाने में तैनाती के दौरान उसे घर पर खाना खाने के लिए भी नहीं आने दिया जाता था. मृतक की पत्नी सुनीता ने बताया कि पहले दोपहर में खाना खाने आ जाया करते थे लेकिन महिला थानेदार पूजा पूनिया ने घर खाना खाने पर पाबंदी लगा दी थी. वायरल वीडियो में सुनीता अपने पति लक्ष्मीकांत को इस तरह से प्रताड़ित किए जाने वाले पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग करती नजर आ रही है.

ये भी पढ़ें- पुलिस के कांस्टेबल सुसाइड केस में 3 दिन बाद उठा शव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीकर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 17, 2019, 7:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...