सीकर के इस पेट्रोल पंप पर तेल भराने के बाद गाड़ियां हो जा रही हैं खराब

ग्राहक को मेकेनिक ने बताया कि उसकी बाइक में भरे पेट्रोल में पानी जैसा द्रव्य मिला हुआ है. सच्चाई जानने के लिए ग्राहक ने दोबारा उसी पेट्रोल पंप से पेट्रोल खरीदा. यहां इस बात की पुष्टि हो गई कि पेट्रोल पंप पर पानी मिला हुआ पेट्रोल की बिक्री हो रही है.

News18 Rajasthan
Updated: May 17, 2019, 3:56 PM IST
सीकर के इस पेट्रोल पंप पर तेल भराने के बाद गाड़ियां हो जा रही हैं खराब
(फाइल फोटो)
News18 Rajasthan
Updated: May 17, 2019, 3:56 PM IST
राजस्थान के सीकर शहर में मिलावटी पेट्रोल बेची जा रही है. जी हां, पेट्रोल पंप पर पानी मिलाया हुआ पेट्रोल की बिक्री धड़ल्ले से की जा रही है. ऐसा मामला सीकर शहर के बजाज रोड स्थित पेट्रोल पंप पर उजागर हुआ है. दरअसल हुआ ये कि ओमप्रकाश नाम के एक व्यक्ति ने इस पेट्रोल पंप से अपनी बाइक में पेट्रोल भरवाया. लेकिन पेट्रोल भराए जाने के बाद उसकी बाइक स्टार्ट ही नहीं हुई. आखिरकार उसे अपनी बाइक को मेकेनिक के पास ले जाना पड़ा. यहां जब मेकेनिक ने बताया कि उसकी बाइक में भरे पेट्रोल में पानी जैसा द्रव्य मिला हुआ है, तब उसके होश उड़ गए. उसने सच्चाई जानने के लिए दोबारा उसी पेट्रोल पंप से पेट्रोल खरीदा. यहां इस बात की पुष्टि हो गई कि पेट्रोल पंप पर पानी मिला हुआ पेट्रोल की बिक्री हो रही है.

इसी दौरान यहां पेट्रोल भराने आए एक दूसरे व्यक्ति की बाइक भी पेट्रोल भराने के बाद खराब हो गई. पेट्रोल पंप द्वारा ठगे जाने पर जब दोनों लोगों ने शिकायत की तब बजाय इसकी जांच करने के पेट्रोल पंप पर मौजूद कर्मी ग्राहकों से झगड़ने लगे. पेट्रोल पंप पर काम कर रहे कर्मियों का कहना था कि उनके पास ऐसा ही पेट्रोल आ रहा है. उन्होंने कोई मिलावट नहीं की है.



पेट्रोल पंप पर काम कर रहे कर्मियों और ग्राहकों के बीच बात इतनी बढ़ गई कि मामला पुलिस तक पहुंच गया. पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा बुझाकर मामले को शांत कराया. साथ ही पुलिस ने मामला भी दर्ज कर लिया. अब पुलिस इस मिलावटी पेट्रोल की जांच पड़ताल में जुट गई है.

ये भी पढ़ें - सीकर में पहली बार गीले कचरे से खाद बनाने का प्रयोग, इस वजह से हुई देर

ये भी पढ़ें - सीकर में रेस्टोरेंट पर पड़े छापे तो छात्र-छात्राओं की हालत देख हैरान रह गई टीम
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार