अजय चौधरी सर्च अभियान: नाकाबंदी में लापरवाही, पांच पुलिसकर्मी निलंबित

सीकर में पुलिसकर्मियों की हत्या कर फरार हुए शातिर अपराधी अजय चौधरी और उसके साथियों की धरपकड़ के लिए की जा रही नाकाबंदी में लापरवाही बरतने पर सीकर पुलिस अधीक्षक ने पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है.

Ashok sharma | News18 Rajasthan
Updated: October 13, 2018, 10:56 AM IST
अजय चौधरी सर्च अभियान: नाकाबंदी में लापरवाही, पांच पुलिसकर्मी निलंबित
शातिर अपराधी अजय चौधरी। फोटो: न्यूज18 राजस्थान ।
Ashok sharma | News18 Rajasthan
Updated: October 13, 2018, 10:56 AM IST
सीकर में पुलिसकर्मियों की हत्या कर फरार हुए शातिर अपराधी अजय चौधरी और उसके साथियों की धरपकड़ के लिए की जा रही नाकाबंदी में लापरवाही बरतने पर सीकर पुलिस अधीक्षक ने पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है. ये पुलिसकर्मी नाकाबंदी के दौरान गैर हाजिर मिले थे.

सीकर जिले के फतेहपुर कोतवाली प्रभारी मुकेश कानूनगो व कांस्टेबल रामप्रकाश की हत्या कर फरार हुए अजय चौधरी व उसके साथियों की तलाश के लिए पुलिस सीकर समेत आसपास के जिलों में लगातार नाकाबंदी कर रही है. शुक्रवार को नाकाबंदी में तैनात किए गए पुलिसकर्मियों के नाकों से गैर हाजिर रहने पर सीकर पुलिस अधीक्षक ने पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया. निलंबित किए गए पुलिसकर्मियों में रींगस थाने के चैकिंग प्वाइंट पर तैनात किए गए एएसआई रामदेव सिंह व कांस्टेबल बाबूलाल और रानोली थाना इलाके में हाईवे पेट्रोलिंग टीम में शामिल हैड कांस्टेबल रामसिंह, कांस्टेबल ओमप्रकाश व चालक सूरजभान शामिल हैं.

पुलिस ने किया है ईनाम घोषित
उल्लेखनीय है कि आरोपी अजय चौधरी और उसके साथियों की तलाश में पुलिस राजस्थान समेत पड़ोसी राज्यों में भी दबिशें दी रही है, लेकिन वारदात के एक सप्ताह बाद भी वे पुलिस की पकड़ से दूर हैं. पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए शुक्रवार को ही ईनाम घोषित किया है.

यह भी पढ़ें: सीकर में बदमाशों ने थानाधिकारी और कांस्टेबल को गोली मारी, दोनों की मौत
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर