सीकर में आनंदपाल के गुर्गे ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

प्रदेश के कुख्यात अपराधी रहे आनंदपाल के एक गुर्गे ने सीकर जिले में अपने गांव में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

Ashok sharma | News18 Rajasthan
Updated: May 17, 2018, 6:50 PM IST
सीकर में आनंदपाल के गुर्गे ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
शव को ले जाते परिजन। फोटो: न्यूज 18 राजस्थान
Ashok sharma | News18 Rajasthan
Updated: May 17, 2018, 6:50 PM IST
एनकाउंटर में मारे गए प्रदेश के कुख्यात अपराधी आनंदपाल के एक गुर्गे ने सीकर जिले में अपने गांव में बुधवार रात को फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. प्रकाश पर अपहरण समेत कई संगीन मामले दर्ज थे.

आत्महत्या करने वाला प्रकाश जाट नीमकाथाना इलाके के सैदाला भगवानपुरा कर रहने वाला था. उसने बुधवार को रात अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. परिजनों के अनुसार रात को जब वह काफी देर तक अपने कमरे से बाहर नहीं निकला तो उसकी मां ने दरवाजा खटखटाया. लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आई. इसके बाद अंदर झांककर देखा तो प्रकाश रस्सी के सहारे फंदे से लटका था. इस पर उसने अन्य परिजनों को बताया.

सूचना पर टोड़ा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और उसे नीमकाथाना के कपिल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. वहां गुरुवार को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया. प्रकाश सीकर में व्यापारी के अपरहण की घटना के मामले में आरोपित था. वारदात के बाद से प्रकाश फरार होकर मुम्बई चला गया था. उसके बाद वह दो दिन पहले ही घर पर आया था. प्रकाश पर अपहरण सहित कई मामले दर्ज थे.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर