Home /News /rajasthan /

ashok gehlot launched scathing attack on gajendra singh shekhawat got befitting reply rajasthan politics nodps

गहलोत बोले- सरकार गिराने में मिले हुए थे शेखावत-पायलट, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह ने दिया जवाब

सीएम गहलोत ने कहा कि सरकार गिराने के मुख्य किरदार केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत थे.

सीएम गहलोत ने कहा कि सरकार गिराने के मुख्य किरदार केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत थे.

राजस्थान के मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत में एक बार फिर वाक युद्ध छिड़ गया है. शनिवार को पत्रकारों से बात करते हुए सीएम गहलोत ने केंद्रीय मंत्री शेखावत पर गंभीर आरोप लगाए. सीएम गहलोत ने कहा कि रकार गिराने के मुख्य किरदार केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत थे. शेखावत, सचिन पायलट के साथ मिले हुए थे. सीएम गहलोत ने कहा कि इसमें मुख्य भूमिका गजेंद्र सिंह शेखावत ने निभाई थी. वहीं शेखावत ने भी मुख्यमंत्री के बयानों का जवाब दिया है. उन्होंने नोटिस को लेकर मुख्यमंत्री गहलोत से कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत ने जो न्यायालय में सैंपल लेने के लिए जो अर्जी लगाई थी वह 2021 में ही न्यायालय से खारिज हो चुकी है.

अधिक पढ़ें ...

सीकर. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार को एक बयान देकर सियासी हलचल बढ़ा दी है. सीएम गहलोत ने कहा कि सरकार गिराने के मुख्य किरदार केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत थे. शेखावत, सचिन पायलट के साथ मिले हुए थे. सीएम गहलोत ने कहा कि इसमें मुख्य भूमिका गजेंद्र सिंह शेखावत ने निभाई थी. सीएम गहलोत ने कहा कि हाल ही में केंद्रीय मंत्री शेखावत यह कह चुके हैं कि सचिन पायलट से चूक हो गई नहीं तो राजस्थान में भी मध्यप्रदेश जैसे हालात होते. शनिवार को सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ में मीडिया से बात करने के दौरान उन्होंने ये बातें कहीं.गहलोत के आरोपों पर केंद्रीय मंत्री शेखावत ने भी पलटवार किया है.

गहलोत ने कहा, “दो गलतियां गजेंद्र सिंह शेखावत जी ने की है, एक तो उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने वादा नहीं किया जनता से, एक शब्द नहीं बोला ERCP के बारे में, मैं खुद मौजूद था अजमेर में, अगर ये सिद्ध हो जाए तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा, तो प्रदेश की जनता इंतजार कर रही है कि कब राजनीति छोड़ें वो. एक बात तो ये है. दूसरा उन्होंने कहा कि सचिन पायलट जी अगर सक्सेस हो जाते, तो पानी पहुंच जाता. 13 जिलों का मामला है ये 13 जिलों का, 13 जिलों वाले इनको साफ कर देंगे इस बार क्योंकि इतना आक्रोश है वहां पर, हर परिवार में आक्रोश है क्योंकि पानी चाहिए पीने के लिए, सिंचाई के लिए आवश्यक है. आप राजस्थान के प्रतिनिधि हो, मंत्री हो केंद्र में, इतना इम्पोर्टेंट विभाग आपके पास में है, राजस्थान के हित में एक योजना को प्रधानमंत्रीजी को कन्विन्स करके क्या आप उसको राष्ट्रीय परियोजना नहीं बनवा पाते? बनवा सकते हैं. अगर वो नहीं बनवा पाते तो उनका नैतिक अधिकार क्या है बात करने का?”

BJP leader gajendra singh shekhwat, Shiv Sena party crisis, Cm Ashok Gehlot target gajendra singh shekhwat, shekhwat target cm gehlot, maharashtra political crisis,

सीएम गहलोत ने निशाना साधते हुए कहा, “गजेंद्र सिंह शेखावत जी को बल्कि नोटिस लेट सर्व हुआ, वो बचते रहे.

सीएम गहलोत ने निशाना साधते हुए कहा, “गजेंद्र सिंह शेखावत जी को बल्कि नोटिस लेट सर्व हुआ, वो बचते रहे, बचते रहे, ये तो कानून अपना काम करे, इनको वॉइस देने में तकलीफ क्या है? तकलीफ क्या है? ये स्वीकार भी कर चुके हैं कोर्ट के अंदर दिल्ली के अंदर कि इनकी वॉइस है वो, पुलिस वहां की स्वीकार कर चुकी है एफिडेविट के अंदर. जब लोकेश शर्मा के खिलाफ में जो केस इन्होंने दर्ज करवाया है, उल्टा चोर कोतवाल को डांटे वाली बात है, आप सरकार गिराने में मुख्य किरदार थे और सबको मालूम है कि आप एक्सपोज हो गए हैं, जब आपकी उसके अंदर वॉइस आई और दुनिया जानती है कि वॉइस आपकी है, आपने खुदने सरकार गिराने का षड्यंत्र किया.”
केंद्रीय मंत्री शेखावत ने किया पलटवार
केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान पर पलटवार किया है. मुख्यमंत्री के बयानों का जवाब देते हुए शेखावत ने कहा, “मुख्यमंत्री गहलोत ने जो न्यायालय में सैंपल लेने के लिए जो अर्जी लगाई थी वह 2021 में ही न्यायालय से खारिज हो चुकी है. शेखावत ने कहा कि कम से कम न्यायालय का तो सम्मान करना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि जहां तक वॉइस सैंपल की बात है तो आपका झूठ एक बार फिर से पकड़ा गया है. क्या आप बताएंगे कि आपकी पुलिस ने मुझे कब और कितने नोटिस वॉइस सैंपल के लिए दिए.”

gajendra singh shekhawat house, gajendra singh shekhawat phone number, gajendra singh shekhawat, wife, gajendra singh shekhawat twitter, gajendra singh shekhawat pa name, gajendra singh shekhawat mother, gajendra singh shekhawat father, gajendra singh shekhawat son,

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान पर पलटवार किया है.

उन्होंने आगे कहा, “गहलोत जी अब तो मैंने गिनती करना छोड़ दिया कि कितनी बार आपके झूठ के सामने सच रख चुका हूं. आप ERCP के बारे में जनता को तकनीकी पक्ष नहीं बताते क्योंकि आपकी पोल खुल जाएगी. और जहां तक वॉइस सैम्पल की बात है, आपका झूठ एक बार फिर पकड़ा गया. क्या आप बताएंगे की आप की पुलिस ने मुझे कब और कितने नोटिस वॉइस सैम्पल के लिए दिए? उल्टा आपने न्यायालय में सैम्पल लेने के लिया जो अर्ज़ी लगायी थी, उसे 2021 में ही न्यायालय ने ख़ारिज कर दिया था. कम से कम आप न्यायपालिका का तो सम्मान करते.”

Tags: Rajasthan news, Sikar news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर