सीकर में भीषण हादसा- 3 ट्रक भिड़े, तीनों में लगी आग, 2 लोग जिंदा जले

Ashok sharma | News18 Rajasthan
Updated: September 1, 2019, 11:38 AM IST
सीकर में भीषण हादसा- 3 ट्रक भिड़े, तीनों में लगी आग, 2 लोग जिंदा जले
सीकर में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-65 पर भिड़ंत के बाद ट्रकों में आग लग गई. (फोटो : न्यूज 18 राजस्थान)

सीकर (Sikar) जिले में शनिवार रात को बड़ा हादसा (Big accident) हो गया. राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-65 पर तीन ट्रक आपस में भिड़ गए. भिड़ंत के बाद तीनों ट्रकों में आग लग गई.

  • Share this:
सीकर (Sikar) जिले में शनिवार रात को बड़ा हादसा (Big accident) हो गया. राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-65 पर तीन ट्रक आपस में भिड़ (3 trucks clashed) गए. भिड़ंत के बाद तीनों ट्रकों में आग (fire) लग गई. इस हादसे में दो लोग जिंदा जल गए. वहीं चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू
जानकारी के अनुसार, हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-65 पर फतेहपुर शेखावाटी इलाके में शनिवार देर रात को हुआ. राजमार्ग पर स्थित कारंगा गांव के पास एक साथ 3 ट्रकों की भिड़ंत हो गई. भिड़ंत होते ही तीनों ट्रकों में आग लग गई. हादसे की सूचना पर पुलिस और दमकल की गाड़ि‍यां मौके पर पहुंची. करीब तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. आग से ट्रक में सवार दो लोग जिंदा जल गए, जबकि चार लोग गंभीर रूप से झुलस गए.

राजमार्ग हुआ जाम

आग बुझाने के बाद पुलिस को ट्रकों में दो जले हुए शव मिले. चारों गंभीर घायलों को पहले फतेहपुर के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. वहां उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद तत्काल सीकर के लिए रेफर कर दिया गया. हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को ग्रामीणों के आक्रोश का भी सामना करना पड़ा. ट्रकों में लगी आग के कारण राजमार्ग पर यातायात थम गया. इससे राजमार्ग के दोनों तरफ वाहनों की कतारें लग गई और जाम लग गया. आग से निपटने के बाद पुलिस ने बड़ी मशक्कत कर जाम खुलवाकर राजमार्ग पर वाहनों की आवाजाही सामान्य की. मृतकों की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है.

एक्सीडेंट जोन बन चुका है यह इलाका
सीकर जिले का फतेहपुर-लक्ष्मणगढ़ इलाका एक्सीडेंट जोन बन चुका है. यहां आए बड़े सड़क हादसे होते रहते हैं. इन हादसों में कई लोग अपनी जान गंवा चुके हैं.
Loading...

अलवर में युवक की मॉब लिंचिंग, बचाने गई पुलिस को भी पीटा

कोटा में शिक्षक ने की छात्रा से छेड़छाड़, भीड़ ने जमकर पीटा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 1, 2019, 11:11 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...