Home /News /rajasthan /

'संघ से कौन लड़े... सीएम भी डरती हैं... इनसे सारे लोग दुखी हैं'

'संघ से कौन लड़े... सीएम भी डरती हैं... इनसे सारे लोग दुखी हैं'

राजस्थान के भाजपा सांसद सुमेधानंद का एक कथित ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस वीडियो में स्वामी कॉलेज लेक्चरर श्रीधर शर्मा से बातचीत कर रहे हैं. इस ऑडियो में स्वामी संघ के दबाव में तबादले पर अपनी और सरकार की मजबूरी का बखान करते हुए कह रहे हैं कि ...संघ से कौन लड़े...सीएम भी डरती हैं...इनसे सारे लोग दुखी हैं.
उल्लेखनीय है कि सांसद सुमेधानंद और लेक्चरर श्रीधर शर्मा का यह ऑडियो शनिवार को तब वायरल हुआ जब शर्मा के तबादले के बाद रिलीव करने के आदेश मिले. यह आदेश चिकित्सा राज्य मंत्री बंशीधर बाजिया की ओर कॉलेज प्रिंसिपल को दिए गए.
ऑडियो में क्या है?
यह ऑडियो भाजपा सांसद सुमेधानंद और कॉलेज लेक्चरर श्रीधर शर्मा से बातचीत का है. इसमें शर्मा अपने तबादले को लेकर सुमेधानंद से बातचीत कर रहे हैं. शर्मा तबादले के पीछे निजी द्वेष और दुर्भावना बताते हैं तो सांसद संघ के दबाव की बात कह रहे हैं. शर्मा ने इस बातचीत में डॉ.ग्यारसीलाल जाट पर तबादला करवाने के आरोप लगाए हैं. सांसद सुमेधानंद शर्मा से ग्यारसीलाल संघ से जुड़े होने और उनकी ऊपर तक पहुंच बता रहे हैं.
संघ वालों से कौन माथापच्ची करे... इनसे कौन लड़े
इस बातचीत में सांसद लेक्चरर शर्मा से कहते हैं ग्यारसीलाल ने आपकी छवि भाजपा विरोधी बना दी है. चिकित्सा मंत्री संघ के नहीं हैं लेकिन उनको मुख्यमंत्री कार्यलय से कहा गया है कि इसे (शर्मा) को निकलवा दो. इसपर शर्मा कहते हैं कि आपतो मुझे जानते है... इस पर फिर सांसद कहते हैं कि... अब इन संघ वालों से कौन माथापच्ची करे... इनसे कौन लड़े ये बताओ... मंत्री से बातचीत की थी उन्होंने हाथ खड़े कर दिए जब तक संघ के लोगों को संतुष्ट नहीं करें तब तक मुख्यमंत्री भी कुछ नहीं करेगी.
मुख्यमंत्री की भी शिकायत करते हैं... वो भी डरती है
ऑडियो में सांसद कह रहे हैं कि संघ वाले मुख्यमंत्री की भी ऊपर तक करते हैं. मोहन भागवत तक शिकायत जाती है. इनका तो जंजाल ऐसा है कि सीएम भी डरती है उससे. मतलब इनसे सारे लोग दुखी हैं.
सांसद की सफाई- डेढ़ साल पुराना है ऑडियो
न्यूज18 ने जब इस वायरल ऑडियो के संबंध में सांसद सुमेधानंद से बातचीत करने की कोशिश की तो उनसे संपर्क नहीं हो पाया. उन्होंने मोबाइल कॉल रिसीव नहीं किया. उधर, एक दैनिक अखबार ने सांसद के हवाले से लिखा है कि 'यह ऑडियो डेढ़ साल पुराना है. मैं तो खुद स्वयंसेवक रहा हूं. शर्मा ने राजनीतिक तूल देने के लिए यह ऑडियो वायरल किया है'

(नोट: यह ऑडियो सोशल मीडिया से लिया गया है और न्यूज18 इस ऑडियो में सुमेधानंद की आवाज की पुष्टि नहीं करता है.)

Tags: Rajasthan news, RSS, Sikar news, Viral audio

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर