पुलिस के हत्थे चढ़ा इनामी बदमाश, अवैध शराब और देसी कट्टा बरामद

सीकर सदर थाना पुलिस ने बिजू रानोली गिरोह के सक्रिय सदस्य और पांच हजार रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. बदमाश के पास से एक अवैध देसी कट्टा और दो कारतूस भी बरामद हुए हैं.

Ashok Kumar Sharma | News18 Rajasthan
Updated: September 4, 2019, 12:39 PM IST
पुलिस के हत्थे चढ़ा इनामी बदमाश, अवैध शराब और देसी कट्टा बरामद
सीकर - पांच हजार रुपये के इनामी बदमाश संजू धायल को पुलिस ने पकड़ा.
Ashok Kumar Sharma
Ashok Kumar Sharma | News18 Rajasthan
Updated: September 4, 2019, 12:39 PM IST
सीकर. सदर थाना पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए बिजू रानोली गिरोह (Biju Ranoli Gang) के सक्रिय सदस्य और पांच हजार रुपये के इनामी बदमाश (Crook) संजू धायल को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके पास से एक अवैध देसी कट्टा (Illegal pistol) और दो कारतूस (Cartridge) भी बरामद किए हैं. साथ ही बदमाश के पास से नकली शराब (Illegal Liquor) बनाने के सामान भी मिले हैं. आरोपी संजू धायल कुछ दिन पहले सीकर (Sikar) में परीक्षा देने आए एक छात्र और उसके पिता के साथ मारपीट करने और उनकी गाड़ी को क्षतिग्रस्त करने के मामले में वांछित चल रहा था. सदर थाना पुलिस गिरफ्त में आए बदमाश से कड़ी पूछताछ करने में जुटी है.

सदर थाना प्रभारी करण सिह खंगारोत ने बताया कि सूचना मिली थी कि बदमाश संजू धायल के पास कट्टा होने के साथ-साथ हरियाणा के अवैध शराब की बोतलें हैं. इसके बाद पुलिस ने बताए गए इलाके में नाकाबंदी की. उसी समय मोटरसाइकिल पर एक व्यक्ति आता हुआ दिखाई दिया. जब उसे पकड़ा गया तब उसने अपना नाम संजय धायल बताया. फिर तलाशी लिए जाने पर उसके पास से एक देसी कट्टा, हरियाणा की अवैध शराब, नकली ढक्कन सहित और भी कई आपत्तिजनक चीजें मिलीं.

बदमाश के पास से देसी कट्टा, हरियाणा की अवैध शराब, नकली ढक्कन सहित और भी कई आपत्तिजनक चीजें मिलीं.


पुलिस कर रही अनुसंधान

उन्होंने कहा कि इस मामले में केस दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है. पुलिस की गिरफ्त में आए बदमाश के विरूद्ध लूट-पाट और मारपीट के मुकदमे पहले से ही दर्ज हैं. उन्होंने कहा कि बदमाश पर पांच हजार रुपये का इनाम भी घोषित था.

ये भी पढ़ें - राजस्थान हाईकोर्ट का फैसला-पूर्व मुख्यमंत्रियों को नहीं मिलेंगी आजीवन सुविधाएं

ये भी पढ़ें - भारी सुरक्षा वाले गणेश मंदिर के गर्भगृह में महिला ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीकर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 4, 2019, 12:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...