• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • Rajasthan News: 3 द‍िन से दूल्‍हे संग फेरे लेने का दुल्हन कर रही है इंतजार, जानें क्‍या है पूरा मामला

Rajasthan News: 3 द‍िन से दूल्‍हे संग फेरे लेने का दुल्हन कर रही है इंतजार, जानें क्‍या है पूरा मामला


राजस्‍थान के सीकर जिले में एक दुल्‍हन तीन द‍िन से एक दुल्‍हन अपने दूल्‍हे के साथ फेरे लेने का इंतजार कर रही है

राजस्‍थान के सीकर जिले में एक दुल्‍हन तीन द‍िन से एक दुल्‍हन अपने दूल्‍हे के साथ फेरे लेने का इंतजार कर रही है

groom absconding in Rajasthan: सीकर के दादिया थाना इलाके के तारपुरा गांव से शादी के बीच दूल्हे के फरार होने के मामले में दुल्हन के परिजनों ने थाने पर पड़ाव डाल दिया है. परिजनों ने थाने के बाहर अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर दिया है.

  • Share this:
राजस्‍थान के सीकर जिले में एक दुल्‍हन तीन द‍िन से एक दुल्‍हन अपने दूल्‍हे के साथ फेरे लेने का इंतजार कर रही है. असल में दूल्‍हे ने वरमाला डाली और इसके बाद से वह मंडप में फेरे होने से पहले बारात‍ियों संग फरार हो गया. बताया जा रहा है क‍ि दूल्‍हे ने दूसरी जगह शादी कर ली है तो इसके बाद दुल्‍हन ने अपने पर‍िवारवालों के साथ थाने के बाहर अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर द‍िया है. दुल्‍हन की मांग है क‍ि दूल्हे और उसके परिवार के खिलाफ कार्रवाई की जाए.

सीकर के दादिया थाना इलाके के तारपुरा गांव से शादी के बीच दूल्हे के फरार होने के मामले में दुल्हन के परिजनों ने थाने पर पड़ाव डाल दिया है. परिजनों ने थाने के बाहर अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर दिया है. परिजन दूल्हे के खिलाफ और उसके परिवार के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़े हैं. उनका कहना है कि 3 दिन बाद भी पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है, जबकि दूल्हे ने दूसरी जगह शादी भी कर ली है.

परिजन लगातार पुलिस पर ढिलाई बरतने का आरोप लगा रहे हैं. गौरतलब है कि तारपुरा गांव में सुरजा राम जांगिड़ की बेटी सुभीता की शादी बुगाला गांव के अजय के साथ तय हुई थी. 3 जुलाई को अजय बारात लेकर उनके घर पहुंचा वरमाला की रस्म के बाद अजय और बाराती वहां से फरार हो गए थे. उसके बाद से अभी तक पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है, जबकि दुल्हन को फेरों का इंतजार है.

उधर परिजनों का कहना है कि अजय ने झुंझुनू में दूसरी शादी कर ली है. परिजनों का कहना है कि जब तक पुलिस कार्रवाई नहीं करेगी तब तक थाने पर अनिश्चितकालीन धरना जारी रहेगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज