Home /News /rajasthan /

दुल्हन अपहरण केस- नागवा में छाई है अजीब सी खामोशी, दुल्हन पहुंची परिजनों के पास

दुल्हन अपहरण केस- नागवा में छाई है अजीब सी खामोशी, दुल्हन पहुंची परिजनों के पास

फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

दुल्हन अपहरण कांड से चर्चा में आए सीकर जिले के धोद थाना इलाके के नागवा गांव में इन दिनों अजीब सी चुप्पी छाई हुई है. लोग चर्चा तो कर रहे हैं, लेकिन दबी जुबान से. गांव की दुल्हन का अपहरण करने वाला आरोपी कोई और नहीं है, बल्कि उसके ही गांव का युवक है.

अधिक पढ़ें ...
    दुल्हन अपहरण कांड से चर्चा में आए सीकर जिले के धोद थाना इलाके के नागवा गांव में इन दिनों अजीब सी खामोशी छाई हुई है. लोग चर्चा तो कर रहे हैं, लेकिन दबी जुबान से. गांव की दुल्हन का अपहरण करने वाला आरोपी कोई और नहीं है, बल्कि उसके ही गांव का युवक है. घटना के बाद कुछ ग्रामीण ग्लानि महसूस कर रहे हैं तो कुछ आक्रोशित हैं. दुल्हन के अपरहण के बाद राजपूत समाज में उपजे आक्रोश से लोग सहम से गए हैं.

    ये भी पढ़ें- सीकर दुल्हन के बयान ने बढ़ाया पुलिस का सिरदर्द, पढ़ें- ताजा अपडेट

    सीकर अपहरण केस: पुलिस ने परिजनों को सौंपी दुल्हन, आरोपियों की कोर्ट में पेशी

    नागावा निवासी करीब 20 वर्षीय हंस कंवर दसवीं पास बताई जा रही है. गत मंगलवार को हंस कंवर और उसकी बहन शादी थी. शादी के बाद देर रात बारात वापस लौट रही थी. इसी दौरान नागवा से करीब चार किलोमीटर दूरी पर रामबक्सपुरा स्टैंड पर गांव के अंकित और उसके साथियों ने बोलेरो व कैम्पर गाड़ी से दुल्हन की गाड़ी को घेर लिया. उसके बाद दुल्हन की कार लाठी-डंडों और सरियों से ताबड़तोड़ हमला कर दुल्हन को उठाकर अपने साथ ले गए.

    दुल्हन अपहरण केस- सीकर में पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच कुछ ऐसे रहे हालात, देखें PHOTOS

    डीजीपी ने खुद मामले पर नजर बनाए रखी
    वारदात के बाद मुख्य आरोपी अंकित के चार साथी धोद इलाके में ही इधर-उधर छिप गए. जबकि अंकित अपने एक साथी विकास के साथ दुल्हन हंस कंवर को लेकर राज्य की सीमा पार कर उत्तराखंड के देहरादून जा पहुंचा. दुल्हन के अपहरण के बाद आक्रोशित हुए राजपूत समाज के धरने-प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस-प्रशासन पर भी दुल्हन की बरामदगी और आरोपियों की गिरफ्तारी का जबर्दस्त दबाव पड़ा. मामला बेहद संवेदनशील होने के कारण प्रदेश के डीजीपी ने खुद मामले पर नजर बनाए रखी.

    सीकर में दुल्हन अपहरण मामले ने जब पकड़ा तूल तो MLA राजेन्द्र गुढ़ा ने खुद पर छिड़का पेट्रोल

    पुलिस ने मोबाइल लोकेशन से किया पीछा
    पुलिस ने छापामार कार्रवाई कर धोद इलाके में छिपे अंकित के चार साथियों को अगले दिन ही धरदबोचा. लेकिन दुल्हन और मुख्य आरोपी का कोई सुराग नहीं लगा. इस पर पुलिस की कई टीमों ने अपहृत दुल्हन को बरामद करने के लिए सर्च अभियान चलाया. पुलिस को एक-दो बार उनके दिल्ली और गाजियाबाद के आस-पास होने की लोकेशन मिली. अंतत: पुलिस मोबाइल लोकेशन से उनका पीछा करते हुए उत्तराखंड के देहरादून पहुंची. वहां पुलिस ने दुल्हन हंस कंवर को बरामद कर मुख्य आरोपी अंकित और विकास को धरदबोचा. पुलिस ने हंस कंवर को परिजनों को सौंप दिया है. आरोपियों को सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा.

    दुल्हन अपहरण केस- सीकर में प्रदर्शनकारी व पुलिस हुए आमने-सामने

    सीकर अपहरण कांड: पुलिस को मिली कामयाबी, दो आरोपी गिरफ्तार, दुल्हन बरामद

    दुल्हन अपहरण केस: राजपूत धरने पर बैठे, बदमाशों का सुराग नहीं, पढ़ें- अब तक क्या-क्या हुआ?

    सीकर: घर से विदा होकर ससुराल जा रही दुल्हन को बदमाशों ने उठाया

    सीकर में दो दिन बाद भी नहीं लगा अपहृत दुल्हन का सुराग, राजपूत समाज आक्रोशित

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट

    Tags: Crime in Rajasthan, Crime report, Kidnapping Case, Rajasthan news, Rajasthan police, Sikar news

    अगली ख़बर