लाइव टीवी
Elec-widget

बारात लेकर आ रही कार की ट्रैक्टर से जबरदस्त भिड़ंत, 3 की मौत व 5 गंभीर रूप से घायल

Ashok sharma | News18 Rajasthan
Updated: November 20, 2019, 1:49 PM IST
बारात लेकर आ रही कार की ट्रैक्टर से जबरदस्त भिड़ंत, 3 की मौत व 5 गंभीर रूप से घायल
बारातियों से भरी कार और ट्रैकट्र की भिड़ंत में तीन लोगों ने गवां दी जान (सांकेतिक तस्वीर)

सीकर (Sikar) जिले के खंडेला थाना क्षेत्र में स्टेट हाईवे 37 (State Highway) पर हुए भीषण सड़क हादसे (Road Accident) में 3 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 5 गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

  • Share this:
सीकर. राजस्थान (Rajasthan) में सीकर (Sikar) जिले के खंडेला थाना क्षेत्र में स्टेट हाईवे 37 (State Highway) पर हुए भीषण सड़क हादसे (Road Accident) में 3 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. बता दें कि गंगाराम की ढाणी के पास देर रात मंगलवार को बारातियों से भरी एक कार और ट्रैक्टर के बीच जबरदस्त भिड़ंत (Collision) हो गई, जिससे ये बड़ा हादसा हो गया.

पूरा मामला

वहीं 5 बाराती गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिनमें दो घायलों की हालत अभी भी चिंताजनक बनी हुई है. मिली जानकारी के मुताबिक झुंझुनू जिले के इंद्रपुरा के गिरधरपुरा गांव से मेघवाल समाज की बारात लेकर जा रहे था. कार में करीब 8 लोग सवार थे, जो बारात लेकर खंडेला के भादवाडी आ रहे थे. तभी अचानक रास्ते में खंडेला उदयपुरवाटी मार्ग पर गंगाराम की ढाणी के पास घुमाव में ट्रैक्टर चलित लोडर से उनकी कार की भिड़ंत हो गई.

दुर्घटना में कार सवार 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें खंडेला के राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया गया. वहीं एक की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं दो अन्य घायलों ने जयपुर रेफर के दौरान बीच रास्ते में दम तोड़ दिया.

शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंपा गया

बुधवार सुबह घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची खंडेला थाना पुलिस ने मृतक चिराना निवासी मूलचंद, दुड्या निवासी पवन और संदीप के शवों का खंडेला चिकित्सालय में पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है. वहीं दुर्घटना में घायल दो बारातियों की अभी भी हालत गंभीर बनी हुई है.

ये भी पढ़ें:- 20 साल से फरार चल रहे डकैती के मास्टर माइंड को पुलिस ने पकड़ा...
Loading...

ये भी पढ़ें:- पुलिस ने बदमाशों के चंगुल से युवक को छुड़ाया, दो दिन पहले किया था अपहरण

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीकर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 20, 2019, 1:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...